Download Our App

Follow us

Home » शिक्षा » लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कॉलेज का चुनाव संपन्न

लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कॉलेज का चुनाव संपन्न

लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कॉलेज चुनाव में नरेंद्र रस्तोगी अध्यक्ष व पवन रस्तोगी बने प्रबंधक

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी

मवाना। लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कॉलेज मवाना की प्रबंध समिति का चुनाव संपन्न हुआ चुनाव की घोषणा चुनाव अधिकारी डॉ मेघराज सिंह ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के पर्यवेक्षक प्रोफेसर डॉक्टर एमके गुप्ता की उपस्थिति में की विद्यालय की प्रबंध समिति में अध्यक्ष के पद पर नरेंद्र कुमार रस्तोगी, प्रबंधक के पद पर पवन कुमार रस्तोगी ,उपाध्यक्ष अनुराग दुबलिश, उप प्रबंधक सारिका रस्तोगी, कोषाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता तथा सदस्य के रूप में रामकृष्ण यादव, प्रमोद दयाल, राजीव रस्तोगी ,सुरेश चंद्र जैन राजीव सिंह दीपक कुमार गुप्ता, सुशील खटीक ,कुसुम रस्तोगी, सावित्री आर्य को नामित किया गया चुनाव अधिकारी तथा ए एस इंटर कॉलेज मवाना के प्रधानाचार्य डॉक्टर मेघराज सिंह ने नव निर्वाचित प्रबंध समिति को शुभकामनाएं दी तथा महाविद्यालय की उन्नति के लिए कार्य करने का अनुरोध किया महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर शक्ति साहनी ने समस्त अतिथियों का स्वागत एवं सम्मान किया घोषणा के उपरांत प्रबंध समिति की बैठक आहूत की गई तथा गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

प्रबंधक पवन कुमार रस्तोगी ने बताया कि हमारी प्राथमिकता महाविद्यालय में छात्राओं को एक अच्छे संस्कार के साथ गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान करना रहेगा अति शीघ्र विद्यालय उन्नति के मार्ग पर दिखाई देगा तथा नए कोर्स भी ले जाएंगे महाविद्यालय में छात्राओं की सुविधाओं एवं गुणवत्ता पर विशेष जोर दिया जाएगा विद्यालय के छात्राओं के लिए निशुल्क कंप्यूटर कोर्स की व्यवस्था कराई जाएगी कौशल विकास के निशुल्क कोर्स लाने का प्रयास किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें जांच टीम पर ही लगे कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवाने के आरोप।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।