Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » विवाहिता के साथ धोखाधड़ी करने वाला युवक नाबालिक लड़की से रचाया शादी

विवाहिता के साथ धोखाधड़ी करने वाला युवक नाबालिक लड़की से रचाया शादी

विवाहित और नाबालिक का प्रेमी ने बुधवार के दिन पहुंचकर दगाबाज युवक के कमरे में मचाया तांडव

15 वर्ष तक दगाबाजी करने वाला युवक ने विवाहिता से बनाया संबंध अब नाबालिक लड़की के साथ धाता नगर पंचायत में किराए पर कमरा लेकर किशोरी के साथ रह रहा है।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के सैनी थाना क्षेत्र के भरेठा गांव निवासिनी निशा देवी ने धाता थाना को लिखित तहरीर देकर बताया कि मेरा विवाह सैनी थाना क्षेत्र के भरेठा गांव में हुई थी पति के बाहर रहने के कारण गांव का ही घनश्याम यादव पुत्र बेनी यादव से प्रेम प्रसंग हो गया और 15 वर्षों तक प्रेम संबंध बनाया और 15 वर्ष बाद धोखा देकर एक किशोरी जिसकी उम्र लगभग 16 वर्ष है हाई स्कूल की मारपीट के अनुसार 8/3/2007 है।

जनपद फतेहपुर क्षेत्र के मगरे मऊ गांव निवासी नितिन कुमार पुत्र मोतीलाल एक विद्यालय में पढ़ रहे थे और वही विद्यालय की एक लड़की से प्रेम प्रसंग हो गया किशोरी के 164 बयान के अनुसार किशोरी कह रही है कि मैं अपनी मर्जी से नितिन कुमार के साथ रहने के लिए मुंबई अकेली गई हूं और मुम्बई में एक कमरे में नितिन कुमार के साथ रहने लगी जिस पर घनश्याम यादव ने किशोरी के पिता को बहला फुसलाकर मेरे प्रेमी को जेल भिजवा दिया और प्रेमी ने एक मंदिर में शादी रचा ली। जबकि अभी किशोरी नाबालिक है विवाहित और किशोरी के पीछे जेल जाने वाला नितिन कुमार पुत्र मोतीलाल ने नाबालिक के साथ शादी रचाने वाले घनश्याम की तलाश करना शुरू कर दिया।

जासूसी के तौर पर पता चला कि घनश्याम किशोरी को लेकर धाता थाना क्षेत्र के धाता गांव में संतोष पटेल पुत्र पुरुषोत्तम पटेल के यहां कमरा लेकर रह रही है घनश्याम पटेल का एक मित्र ने संतोष पटेल के यहां कमरा दिलाया उसके पहचान से मकान मालिक संतोष पटेल ने किराए पर कमरा दे दिया जब बुधवार को विवाहित और जेल की हवा खाने वाला नितिन कुमार धाता नगर पंचायत में संतोष पटेल पुत्र पुरुषोत्तम पटेल के घर पहुंचे तो तहलका मच गया घनश्याम यादव देखकर बड़ी तेजी से भाग गया जिसका फोटो मीडिया कर्मियों ने खींच लिया वैसे तो छत पर किशोरी भी दिखाई दी।

लेकिन किशोरी का पता ना चल सका की किशोरी आकाश में उड़ गई या धरती ने निगल लिया किशोरी का कहीं पता नहीं चल सका आनन फानन में नीतीश कुमार ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी सूचना पाकर डायल 112 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धाता थाना को सूचना दी सूचना पाकर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और मकान मालिक को थाने में बुलाकर कहा कि उसके रूम में ताला बंद कर दो जब वह सामान लेने आए तो हमें फोन करो मकान मालिक ने तत्काल ताला मंगा कर घनश्याम यादव के रूम में ताला लगवा दिया वहीं घनश्याम का भाई बलराम यादव मकान मालिक से कहने लगा कि मेरा भाई फ्राड नहीं है आप ताला मत बंद करें जब उससे पूछा गया कि आपका क्या नाम है तो अपना नाम पहले शैलेंद्र बताया फिर राजेंद्र बताया तब वही गांव की जिसके साथ घनश्याम यादव ने 15 साल से अवैध संबंध बनाकर महिला के साथ दगाबाजी किया।

उस महिला ने बलराम को कहा यह तो बलराम यादव है इतने में बलराम यादव ने कहा कि तू चल मैं तुझे घर पर अभी बताता हूं और विवाहिता को ढकेल दिया जिससे दरवाजा विवाहिता के लग गया और नीचे गिर गई जिससे विवाहिता कुछ चोटे विवाहिता को लगी इतने में नितिन कुमार ने कहा कि पुलिस आ जाए तो आप जाइए इतने में बलराम फिर मारपीट करने लगा और हेलमेट से नितिन कुमार को सर पर मार दिया जिससे से नितिन कुमार घायल भी हो गया सूचना पुलिस को पुनः दी गई डायल 112 मौके पर आकर घनश्याम के भाई बलराम को पड़कर थाने में बैठा लिया और पुलिस ने कहा कि हदगांव में जाकर एक एप्लीकेशन दे दो जिससे हमें फोन आ जाए और हम आरोपियों को गिरफ्तार कर सके।

अब सवाल यह उठता है कि जब किशोरी नितिन के कुमार के रूम मुंबई गई और नितिन कुमार के साथ रह रही थी तो किशोरी के पिता ने नितिन कुमार के ऊपर मुकदमा दर्ज कर जेल भिजवा दिया फिर अभी नाबालिक के साथ किशोरी के पिता ने घनश्याम यादव के साथ शादी कैसे कर दिया यह एक बहुत बड़ा जांच का विषय है।

इसे भी पढ़ें झोपड पट्टी में लगी आग 4 भैंस जलकर हुई खाक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।