Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » बैंक कर्मचारी पर दर्ज मुकदमा वापिस कराने की मांग को लेकर सम्पूर्ण समाधान दिवस पर लोगों ने सौंपा ज्ञापन

बैंक कर्मचारी पर दर्ज मुकदमा वापिस कराने की मांग को लेकर सम्पूर्ण समाधान दिवस पर लोगों ने सौंपा ज्ञापन

(टहरौली) बीते दिनों जिला सहकारी बैंक में टहरौली में लिपिक के पद पर तैनात कर्मचारी मोहनलाल कुशवाहा पुत्र बृजलाल निवासी रानीपुर पर बैंक में ड्यूटी के समय में काम करते समय महिला जशोदा अहिरवार ने साजिश के तहत एससी एसटी एक्ट सहित आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करा दिया था जबकि महिला एवं उसके साथ में आए लोगों का भी बैंक में खाता तक नहीं निकला एवं महिला पहले भी साल 2015 एवं 2019 में दो लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामले दर्ज करा चुकी है।

महिला पहले मुकदमा पंजीकृत कराती है,फिर मोटी रकम की मांग कर क्षेत्र में अवैध वसूली भी कराती है एवं महिला को राजनैतिक संरक्षण भी मिला हुआ है बैंक में लिपिक के पद पर तैनात बाबू पर दर्ज मुकदमे को वापिस लिए जाने को लेकर अब क्षेत्र के लोग एकजुट होने लगे हैं एक दर्जन से अधिक लोगों ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पहुंच कर ज्ञापन सौंपा।

जिसमें भैयाजी रामशरण कुशवाहा ओबीसी जिलाध्यक्ष ने कहा की योगी सरकार में यदि सरकारी कर्मचारी ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता कैसे सुरक्षित होगी दर्ज मामले की निष्पक्ष जांच की जाए एवं मुकदमे को वापिस कर महिला एवं उसके साथ बैंक में आए हुए लोगों के ऊपर भी कार्यवाही निश्चित की जाए।

इस मौके पर एडवोकेट कालीचरण कुशवाहा प्रभाकर कुशवाहा, राजू कुशवाहा, मातादीन कुशवाहा,बृजलाल श्रीवास पूर्व प्रधान धवारी,अनिल कुशवाहा,विशाल कुशवाहा, संजय कुशवाहा तहसील अध्यक्ष सहित आदि मौजूद रहे।

संवाददाता अनिल कुशवाहा

इसे भी पढ़ें 3 मार्च का राशिफल सभी राशियों के लिए

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

कक्षा 9-10 तथा कक्षा 11-12 के विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति हेतु इस दिन तक करें आनलाइन आवेदन

कक्षा 9-10 तथा कक्षा 11-12 के विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति हेतु इस दिन तक करें आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा