Download Our App

Follow us

Home » कृषि » किसानो की फसलों का आवारा पशुओं से हो रहा है भारी नुकसान- मो. सारुख

किसानो की फसलों का आवारा पशुओं से हो रहा है भारी नुकसान- मो. सारुख

आवारा पशुओं से किसानों को निजात दिलाए जाने की सकिपा कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से की मांग

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के समर्थ किसान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आवारा पशुओं से किसानो को निजात दिलाए जाने की जिला प्रशासन से मांग की है। कार्यकर्ताओं की मांग है कि आवारा पशुओं को गौशाला पहुंचाया जाए। मांगे न मानी जाने पर धरना प्रदर्शन किए जाने की पार्टी कार्यकर्ताओं ने बात कही है।

रविवार दोपहर एक बजे समर्थ किसान पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं एवं किसानो ने पार्टी नेता मो सारुख की अगुवाई में सिराथू ब्लॉक के ग्राम खालिसपुर, जरौहा, उलाचूपुर क्षेत्र के आवारा पशुओं को खालिसपुर के एक चारदीवारी में इकठ्ठा किया और इकट्ठा किए गए आवरा पशुओं को गौशाला पहुंचाए जाने की प्रशासन से मांग की। इसी के साथ ही आवारा पशुओं से किसानो की फसलों को निजात दिलाए जाने की भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से मांग की। कार्यकर्ताओं का कहना था कि आवारा पशुओं को गौशाला पहुंचाया जाए और किसानो की फसलों को आवारा पशुओं से निजात दिलाई जाए। इस अवसर पर पार्टी नेता मो सारुख ने कहा कि आवारा पशुओं से किसानो की फसलों का भारी नुकसान हो रहा है।

आपको बताते चले की शिकायत करने पर भी प्रशासन इस समस्या से किसानो को निजात नही दिला रहा है जिससे किसान परेशान हैं और दिन रात खेतों की रखवाली करने को विवश हैं। इसी के साथ मो सारुख ने कहा कि आवारा पशुओं को पकड़वाया जाए और गौशाला पहुंचाया जाये जिससे किसानो की खेती बच सके। आगे कहा कि अगर इस समस्या से निजात नही दिलाई गई तो किसी भी दिन समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान मे पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और किसान सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर सकते हैं। इस मौके पर फूलचंद्र पटेल, राहुल श्रीवास्तव, भीम सरोज, हरिश्चंद्र निषाद, नंदे सरोज आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें नई तकनीक युग का हुआ आगाज

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर