Download Our App

Follow us

Home » ब्रेकिंग » वर्षों से सड़क और पेयजल को लेकर परेशान है प्रेम नगर कालोनी वासी

वर्षों से सड़क और पेयजल को लेकर परेशान है प्रेम नगर कालोनी वासी

वर्षों से सड़क और पेयजल को लेकर परेशान है प्रेम नगर कालोनी वासी

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी

मवाना। मेरठ रोड स्थित बड़ा महादेव मंदिर के सामने मुन्नालाल मोहल्ले के अंतर्गत आने वाली प्रेम नगर कॉलोनी यानी वार्ड 22 के नगर वासी सड़क और पानी के लिए सालों से बाट जोहते आ रहे है।नगर चेयरमैन से लेकर विधायक/सांसद तक यहां के लोग अपनी फरियाद कर चुके हैं। लेकिन सड़क पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है।

सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली डबल इंजन की मोदी योगी सरकार में भी कॉलोनी वासियों की सड़क पानी की मांग पोर्टल पर डाले जाने के बावजूद भी समस्या जस की तस बनी हुई है।

प्रेम नगर कॉलोनी के सतवीर प्रधान, कटार सिंह, जसपाल आदि लोगों ने बताया कि करीब 20 साल पहले यह कॉलोनी बस चुकी है जहां कॉलोनी में कच्ची पक्की क्या कैसी भी सड़क नहीं बनी है यहां तक के लोग पीने के पानी के लिए हैंड पंप का पानी पीने पर विवश है।

यहां यह भी बता दे की सरकार की हर घर नल हर घर जल योजना मैं नगर पालिका ने पाइपलाइन तो बिछा दी है लेकिन इस योजना मैं लोगों को पीने का पानी मुहैया होगा यह अभी कहना मुश्किल होगा।

इसके अलावा जनप्रतिनिधि द्वारा चुने गए विधायक/ सांसद की बात करें तो वह भी प्रेम नगर कॉलोनी के लोगों को सड़क और पानी की सुविधा दिलाने में नकारा साबित हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें गरीब मरीजों से जमकर पैसों की हो रही सौदेबाजी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News