Download Our App

Follow us

Home » खास खबर » पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई घटना के विरोध में हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई घटना के विरोध में हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई घटना के विरोध में हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम मवाना को सौंपा

प्रिंस रस्तोगी

मवाना:—- विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को राष्ट्रपति के नाम का एसडीएम अंकित कुमार को ज्ञापन दिया जिसमें पश्चिम बंगाल के संदेश खाली में हुई घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा संपूर्ण भारतवर्ष में जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया इसी क्रम में गुरुवार को मवाना तहसील पहुंचे विहत बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम मवाना अंकित कुमार को सौंपा। ज्ञापन सौंपते हुए विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष सुभाष चंद गाबा ने बताया कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं, बच्चों,युवतियों के साथ जिस प्रकार टीएमसी के गुंडों ने मारपीट, यौन उत्पीडन मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। विहिप बजरंगदल उसकी घोर निन्दा करता है इन घटनाओं में मुख्यत संदेश खाली में महिलाओं पर और परिवार पर हो रहे अत्याचार का हम विरोध करते हैं। 47 दिन पहले ईडी के अधिकारियों पर हमला होने के बाद संदेशखाली घटनाएं सामने आ सकती है बच्चों और महिलाओं के साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार यौन उत्पीड़न मारपीट की अनेकों घटनाएं लगातार निकलकर सामने: आ रही है केवल पश्चिम बंगाल प्रशासन और पुलिस विभाग की नाकामी का यह नमूना नहीं है इसमें धार्मिक और राजनीतिक मुद्दे भी हैं। इन घटनाओं से पश्चिम बंगाल की महिलाओं एवं बच्चों की सुरक्षा की चिंता जनक स्थिति सामने आई है स्थिति इतनी भयानक है कि कई दिनों से हो रहे अत्याचारों की घटनाओं के बाद भी पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं की आर्थिक राजनीतिक तथा धार्मिक मुद्दों में महिलाओं को साधन बनाना अपमानजनक एवं निंदा जनक है हम इस घटना का विरोध करते हैं। वाल्मीकि समाज संगठन मवाना द्वारा मांग है कि लोकतंत्र में हो रहे महिला एवं मानव अधिकारों के उल्लंघन पर तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाए सभी पीड़ित महिलाओं बच्चों एवं परिवारों को सुरक्षा एवं आर्थिक सहायता तुरंत प्रदान की जाए। महिलाओं पर होने वाले अत्याचार इन अत्याचारों की इन कैमरा पूछताछ की जाए महिलाओं का मनोबल बना रहे इसलिए उन्हें शासन द्वारा प्रशिक्षित परामर्शदाताओं द्वारा परामर्श की सेवा उपलब्ध की जाए। विहिप बजरंग दल पदाधिकारी ने पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करते हुए तत्काल राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाई जाने की भी मांग उठाई। ज्ञापन सोपने वालों में जिला अध्यक्ष सुभाष चंद्र गाबा, जिला उपाध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर, जिला संयोजक बजरंग दल विकास कश्यप, जिला कोषाध्यक्ष महेश आर्य, नगर अध्यक्ष अमित बल्ले,जिला सत्संग प्रमुख मुकेश शर्मा, अभिषेक,राजीव रतन शर्मा, अमर रस्तोगी, चिराग, सुशांत,संदीप,अशोक, बाबू चौहान,सोनू,सुरेश कुमार, बालकिशन वर्मा, अजय सहाय राजवंशी, गौरव गुर्जर, सौरभ,जयचंद फौजी,रवि गोला,चंद्रशेखर आजाद, आकाश, राहुल, गौरव, अवनीश, अर्चित, राजा, अमित, राहुल, सचिन गंगपुरी, मोहित वाल्मीकि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें प्रशासनिक लापरवाही के चलते बच्चे हुए मजबूर

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।