Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » गोवंश लदी कंटेनर को पुलिस ने पकड़ा

गोवंश लदी कंटेनर को पुलिस ने पकड़ा

गोवंश लदी कंटेनर को पुलिस ने पकड़ा, गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर हुआ फरार गौकशी को लेकर विहिप और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कोखराज थाना में किया था प्रदर्शन पुलिस ने कंटेनर को पकड़ा।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के टेडीमोड में योगी सरकार के सख्त आदेश पर पुलिस द्वारा कार्यवाई किए जाने के बावजूद गोतस्कर लगातार गोवंशों की तस्करी कर रहे है।कोखराज थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस ने गोवंशो को लेकर खड़े एक कंटेनर ट्रक को पकड़ा है,पुलिस ने कंटेनर के अंदर से 30 गोवंश बरामद किए है जबकि ट्रक चालक और क्लीनर ट्रक छोड़कर फरार हो गए है।पुलिस ने गोवांशो को गौशाला भेजकर जांच शुरू कर दी है।

कोखराज थाना क्षेत्र के अंदावा गांव के पास हाइवे किनारे खड़े एक कंटेनर NL 01AF 2144 खड़ा था जिसके अंदर से आवाजे आ रही थी उस कंटेनर को पुलिस ने पकड लिया है चौकी प्रभारी हमराही सिपाही सोनू यादव और पुष्पराज सिंह के साथ मौके पर पहुंचकर कंटेनर को देखा। उसमें कोई मौजूद नहीं था आसपास पूछने पर पता चला की यह सुबह से ही ऐसे खड़ा हुआ है। कंटेनर को स्टार्ट करने का पुलिस द्वारा प्रयास किया गया लेकिन वह स्टार्ट नही हुआ। जिस पर जेसीबी बुलाकर उसे शहजादपुर स्थित गोशाला के पास पुलिस ले गयी कंटेनर खोलने के पश्चात उसमें लदे 30 गोवंशो को बाहर निकाला गया। पुलिस की सूचना पर पशु विभाग की डाक्टर दीप शिखा भी अपनी टीम के साथ पहुंचकर सभी मवेशियों का चेकअप किया। जिसमें सभी सही सलामत मिले सभी को फिलहाल वहीं गोशाला में छोड़ दिया गया। पुलिस आगे की कार्यवाही के लिए जांच में जुट गई।ज्ञात हो की अभी दो दिन पहले ही क्षेत्र के ननमई गांव में गौकशी को लेकर विहिप और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कोखराज थाना में प्रदर्शन किया था। जिस पर बाद में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा कायम किया गया। यह लावरिस कंटेनर उसी ननमई गांव की सीमा से सटा हुआ खड़ा मिला है।

इसे भी पढ़ें तीन दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर