Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » प्रतापगढ़-कौशाम्बी, जौनपुर जिले में चुनावी संकट

प्रतापगढ़-कौशाम्बी, जौनपुर जिले में चुनावी संकट

प्रतापगढ़, कौशाम्बी, जौनपुर जिले में चुनावी संकट: अपना दल एस के खाते में सीट जाने से राजा भैया के करीबी पूर्व सांसद की दावेदारी पर लग सकता है ग्रहण

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र

उत्तर-प्रदेश के प्रतापगढ़, कौशाम्बी,जौनपुर,जिले में चुनावी संकट और अपना दल एस के खाते में सीट जाने से राजा भैया के करीबी पूर्व सांसद की दावेदारी पर लग सकता है ग्रहण।

कौशांबी, प्रतापगढ़, मछली शहर, लोकसभा सीट पर अनुप्रिया पटेल की पार्टी कर रही दावा! मछली शहर और कौशांबी, प्रतापगढ़, लोकसभा सीट में से एक पर अपना दल एस की तय होगी दावेदारी ! बीजेपी और अनुप्रिया पटेल के बीच चल रही वार्ता!

बीजेपी के खाते में होगी कौशांबी सीट तो राजा भैया के करीबी पूर्व सांसद शैलेंद् सरोज हो सकतें हैं प्रत्याशी। प्रतापगढ़ की कुंडा और बाबागंज विधानसभा पर राजा भैया का है कब्जा! कौशांबी सीट पर राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल के वोटबैंक की है बड़ी भूमिका!

सांसद विनोद सोनकर की क्षेत्र में नाराजगी की वजह से मछलीशहर से प्रत्याशी बनाने पर मंथन प्रतापगढ़ सीट बच सकती है! अपना दल एस के खाते में जाएगी कौशांबी सीट तो क्या करेगी राजा भैया की पार्टी प्रतापगढ़ भी जा सकती है आ सकती है अनुप्रिया पटेल ज्यादा उम्मीद है कि संगमलाल गुप्ता का टिकट नही कटेगा!

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के सामने सियासी धर्म संकट! बदले समीकरण में क्या प्रत्याशी उतारेगी जनसत्ता दल या अपनादल एस फिर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वाक ओवर देकर मौन रहेंगे राजा भैया या अनुप्रिया पटेल ! प्रतापगढ़ से लेकर लखनऊ और दिल्ली तक अटकलों का बाजार गर्म।

इसे भी पढ़ें जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता को लगायी फटकार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।