Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » बेटे ने पिता की ले लिया जान पुलिस जांच में जुटी

बेटे ने पिता की ले लिया जान पुलिस जांच में जुटी

खुलासे को लेकर पुलिस ने अपनी मुखबिरी का जाल विछा दिया है, जमीन के इकरारनामा और पत्नी पर संदेह कर बेटे ने पिता की ले लिया जान पुलिस जांच में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में एक सप्ताह पहले पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव में एक किसान की हत्या कर दी गई थी। घटना के खुलासे को लेकर पुलिस ने अपनी मुखबिरी का जाल विछा दिया था। बुधवार को एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव के समक्ष पश्चिम शरीरा पुलिस ने किसान के कत्ल का खुलासा करते हुए पिता के खून खराबा करने वाले बेटे को पेश किया। पिता का कातिल बेटा के जुर्म कबूल करने पर पुलिस ने आरोपी युवक की लिखा पढ़ी कर न्यायालय भेजा है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

13 मार्च को पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में किसान रामसूरत यादव की हत्या कर दी गई थी। उधर पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दिया था। बुधवार को पुलिस ने मृतक के बेटे धर्मेन्द्र यादव को ग्राम भगवतपुर स्थित बालू डप के पीछे महुआ की बाग से उठाया। कड़ाई से पूछताछ करने पर धर्मेंद्र ने बताया कि सदर कोतवाली के भेलखा गांव में उसके पिता का ननिहाल था जहां उसे एक बीघा जमीन पट्टे में मिली थी। जो काफी कीमती थी लेकिन उसके पिता रामसूरत यादव ने उसे पांच लाख में सुरेंद्र मिश्र व शेबू के नाम रजिस्ट्री कर दिया था। जब उसे जानकारी हुई तो उसने विरोध करते हुए आपत्ति लगाने की बात कही लेकिन पिता ने नहीं माना। इतना ही नहीं पकड़े गए आरोपी ने यह भी बताया कि उसके पत्नी के पेट में दो माह का गर्भ था, उसे इस बात का शक था कि वह बच्चा उसका नहीं है और उसका पिता रामसूरत यादव हमेशा उसकी पत्नी का ही पक्ष लिया करता था उसे संदेह हुआ था कि पत्नी का भी कोई रिश्ता है। इसे लेकर 13 मार्च को जब उसका पिता खेत में पानी लगाने गया था तो उसने वहां फरसा और फावड़ा से पिता का कत्ल कर दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी की निशांदेही पर 01 अदद एण्ड्रॉयड मोबाइल व कत्ल का औचार बरामद किया है। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई कर माननीय न्यायायल भेज दिया।

इसे भी पढ़ें योगी सरकार गुंडों पर नही लगा पा रही लगाम

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News