Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » बेकाबू बोलेरो ने युवक को मारी टक्कर

बेकाबू बोलेरो ने युवक को मारी टक्कर

बेकाबू बोलेरो ने युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

संवाददाता मोहम्मद बेलाल

लालगोपालगंज प्रयागराज: कस्बे में काम करने आया युवक को एक अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दिया युवक की जमीन में गिरते ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने स्थानीय चौकी को सूचना दिया। लाल गोपालगंज चौकी प्रभारी तत्काल अपने हमराहियों के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए मर्चरी हाउस भेज दिया।

नगर पंचायत कस्बे में एक पानी प्लांट में सलाहुद्दीन लगभग (30) वर्ष पुत्र स्वर्गीय हेशामुद्दीन काम करके साइकिल से अपने निजनिवास परेवा नारायणपुर थाना हथिगवां जा रहा था तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार में बोलोरो पिकअप ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे युवक जमीन पर गिर पड़ा। दुर्घटना की आवाज सुन आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई कोई एंबुलेंस को फोन करता उससे पहले युवक की सांसें थम चुकी थी। ऐसा देख मौके के लोगों ने स्थानी पुलिस चौकी में सूचना दिया जिससे वहां पहुंचकर चौकी प्रभारी शव को कब्जे में लेकर प्रयागराज मोर्चरी हाउस भेज दिया। वहीं परिजनों को सूचना मिलते ही घर में कोहराम सा मच गया और रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के मामा ने तहरीर देते हुए विधिक कार्रवाई की मांग किया है। चौकी प्रभारी शरद सिंह, कांस्टेबल नीरज मौर्य, प्रदीप दुबे, आकाश, आदि साथियों के साथ वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई में लग गए हैं तथा परिजन को कठोर, उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

इसे भी पढ़ें विद्युत की चपेट में आनेसे सहायक लाइनमैन की मौत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

कक्षा 9-10 तथा कक्षा 11-12 के विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति हेतु इस दिन तक करें आनलाइन आवेदन

कक्षा 9-10 तथा कक्षा 11-12 के विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति हेतु इस दिन तक करें आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा