Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » लोकसभा चुनाव प्रभावित करने का सीएमओ पर नेताओं ने लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव प्रभावित करने का सीएमओ पर नेताओं ने लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव प्रभावित करने का सीएमओ पर नेताओं ने लगाया आरोप 

निर्वाचन आयोग को पत्र भेजकर सीएमओ पर लगाया आरोप बताया कि कौशांबी लोकसभा क्षेत्र में तीन विधानसभा कौशांबी जिले की और दो विधानसभा प्रतापगढ़ जिले की शामिल है।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के प्रयागराज मंडल के प्रतापगढ़ निवासी कौशांबी मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुष्पेन्द्र कुमार पर राजनीतिक दल के नेताओं ने लोकसभा चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया है कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरुण विद्यार्थी समेत समाजवादी नेता अरुण कुमार चौधरी ने निर्वाचन आयोग को पत्र भेजकर बताया कि कौशांबी लोकसभा क्षेत्र में तीन विधानसभा कौशांबी जिले की और दो विधानसभा प्रतापगढ़ जिले की शामिल है और मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुष्पेन्द्र कुमार प्रतापगढ़ जनपद के निवासी हैं इनके अधीन काम करने वाले तमाम अधिकारियों को लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है जिससे लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी होने की प्रबल संभावना है।

चुनाव आयोग को भेजे पत्र में नेताओं ने आरोप लगाया है कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुष्पेन्द्र कुमार की कार्यशाली हमेशा से विवादित रही है और भाजपा के एक नेता के यह बहुत नजदीक हैं उनकी कठपुतली बनकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुष्पेन्द्र कुमार काम करते हैं जिससे लोकसभा चुनाव में भी मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुष्पेन्द्र कुमार भाजपा नेता की कठपुतली बनकर काम करेंगे जिससे लोकसभा चुनाव प्रभावित होगा निष्पक्ष तरीके से मतदान नहीं हो पाएगा लोकसभा चुनाव के पूर्व सुष्पेन्द्र कुमार मुख्य चिकित्सा अधिकारी को कौशांबी से हटाए जाने की मांग विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं ने की है जिससे निष्पक्ष तरीके से लोकसभा चुनाव संपन्न हो।

इसे भी पढ़ें 23 मार्च का राशिफल सभी राशियों का

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।