Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » दबंग कोटेदार ने घटतौली की शिकायत पर घर में घुसकर की मारपीट

दबंग कोटेदार ने घटतौली की शिकायत पर घर में घुसकर की मारपीट

दबंग कोटेदार का मामला बढ़ता देख क्षेत्राधिकारी व एसडीएम मौके पर पहुंचे, मामला दो अलग समुदाय का होने के चलते गांव में तनाव

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में कोटेदार से कम अनाज की शिकायत करना गांव के लोगों को भारी पड़ गया गुस्साए कोटेदार अपने परिवार के लोगों सहित एक दर्जन लोगों के साथ घर में चढ़कर परिजनों को पीट दिया। मामला चुकी दो अलग-अलग समुदाय का है जैसे ही ये खबर क्षेत्र में फैली क्षेत्र के लोगों में सनसनी दौड़ गई। तनाव को देखते हुए तत्काल क्षेत्राधिकारी व एसडीएम सिराथू ने मौके पर जाकर घटना स्थल का परीक्षण भी किया।

आपको बताते चलें की अपने शिकायती पत्र में थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गढ़ी के रहने वाले बिंदेश्वरी प्रसाद के पुत्र कामता ने बताया कि मेरा बेटा निखिल गांव की ही सस्ते गल्ले की दुकान के दुकान से राशन लेने गया था कोटेदार द्वारा घटतौली करने के कारण विवाद हुआ। इसी दौरान वहां पर कोटेदार के पुत्र जावेद पुत्र मोहर्रम अली ने मेरे बेटे को भला बुरा कहते हुए वहां से भगा दिया। जब उसने यह बात आकर अपनी माता राधा देवी यादव से बताया तो वह इस बात का उलाहना देने के लिए कोटेदार के यहां गई और राशन देने की बात कही जिस पर वहां मौजूद कोटेदार के पुत्र जावेद अली वा मोहर्रम ने मेरी पत्नी के साथ गाली गलौज करते हुए कहा कि जल्दी-जल्दी सब को बुला लो और इसे मारपीट कर घायल करो घर के अंदर घसीट ले जाओ और इसकी इज्जत लूट लो किसी को मुंह दिखाने के लायक ना रहने लायक रहे कर दो। वहां पर जब यह लोग गाली गलौज करने लगे तो महिला अपने घर के तरफ दौड़ते हुए भागी और घर का दरवाजा बंद कर लिया घर के पीछे से डाक के घर के अंदर 7 लोग घुस गये कोटेदार के साथ उसके पुत्र पत्नी और छह-सात अन्य लोग असलहों वा लाठी डंडों से लैस होकर महिला के घर के अंदर घुस आए इस दौरान उन्होंने महिला के बेटे और महिला के साथ मारपीट किया। इन लोगों ने महिला की इज्जत पर ही हाथ डाला और उसके कपड़े फाड़ दिए किसी तरह चिल्लाने और पुकारने पर आसपास के लोग पहुंच आए और उनके बीच बचाव करने पर परिवार की जान बच सकी, नहीं तो यह लोग उनकी हत्या कर देते। मामले में तहरीर मिलते ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में उप जिला अधिकारी व क्षेत्राधिकारी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

इसे भी पढ़ें दबंग मालिक मैनेजर व गार्ड के खिलाफ मंझनपुर कोतवाली में शिकायत की गई

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।