Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » आलू से ओवरलोड लदा ट्रैक्टर पलटा बाल बाल बचे राहगीर

आलू से ओवरलोड लदा ट्रैक्टर पलटा बाल बाल बचे राहगीर

ओवरलोड वाहनों पर अंकुश न लगा पाना अधिकारियों की खुली पोल

उत्तर प्रदेश कौशांबी जनपद के मंझनपुर थाना क्षेत्र में वाहन क्षमता से अधिक लोड़कर फर्रहटा मार रहे हैं समाचार पत्र के माध्यम से प्रतिदिन अवगत कराया जा रहा है इसके बावजूद भी ओवरलोड वाहन अपने आदत से मान नहीं रहे हैं और ना ही अधिकारी अंकुश लगा पा रहे हैं या तो कहें कि जनपद के अधिकारी वाहनों पर अंकुश लगाना वाजिब समझ रहे हैं या वाहन मालिक मान नहीं रहे हैं या लेनदेन कर वाहन मालिक अपने वाहनों में ओवरलोड कर फर्रहटा मार रहे हैं।

ताजा मामला मंझनपुर थाना क्षेत्र के समदा चौराहे के पास पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के ठाकुर का पुरवा गांव निवासी रविंद्र पाल बिना नंबर के ट्रैक्टर में क्षमता से बाहर आलू को लाद कर आलू स्टोर में आलू रखने के लिए जा रहे थे ट्रैक्टर ओसा चौराहे से जैसे ही समदा गांव में घुसा वैसे ही पलट गया गरीमत रही की कोई राहगीर और आसपास रह रहे मकान के सदस्य जहां पर ट्रैक्टर पलटा वहां पर कोई नहीं था इस कारण से बड़ा हादसा होते-होते टल गया किसी प्रकार की अनहोनी की घटना नहीं घटी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर चौकी प्रभारी कादीपुर अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर को थाने भिजवाया और ट्रैक्टर की ट्राली से आलू को खाली कराकर ट्रॉली को सड़क से बाहर कराया।

इसे भी पढ़ें समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के किठौर विधानसभा की टीम का गठन हुआ

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा