Download Our App

Follow us

Home » खेल » आईपीएल मैच में केकेआर और आरसीबी के बीच हुई जबरजस्त कांटे की टक्कर

आईपीएल मैच में केकेआर और आरसीबी के बीच हुई जबरजस्त कांटे की टक्कर

आईपीएल मैच में केकेआर और आरसीबी के बीच हुई जबरजस्त कांटे की टक्कर

आईपीएल 2024 के 10वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुई कांटे की टक्कर और टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए थे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजों के बल्लेबाजी का स्कोर – विराट कोहली ने एक बार फिर बल्ले से जमकर धमाल मचाया और 59 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 83 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं कैमरून ग्रीन ने 33 और ग्लेन मैक्सवेल 28 रन और दिनेश कार्तिक ने सिर्फ 8 गेंदों पर 20 रन की ताबा तोड़ पारी खेली।

और इस तरह से आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 182 रन लगा दिये थे।

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजो की गेंदबाजी – हर्षित राणा ने अपने 4 ओवर में 2 विकेट आउट किये। और आंद्रे रसेल ने 4 ओवर में 2 विकेट आउट किये। और सुनील नरेन, को 1 विकेट मिला।

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों के बल्लेबाजी का स्कोर – फिल सॉल्ट, ने 20 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए। और वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली। और सुनील नारायण ने 22 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 47 रन बनाकर आउट हुए । और श्रेयस अय्यर, 24 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से की मदद से 39 रन बनाकर नाबाद रहे।केकेआर ने इस तरह से 16.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाकर यह मैच 7 विकेट से जीत लिया। 

  •   सुनील नरेन को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 

रिपोर्टर- अनिल कुमार पटेल

इसे भी पढ़ें गंगा नहाने गए तीन युवक गंगा में डूबे शव की तलाश जारी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर