Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ

सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ

सीडीओ ने महगांव इण्टर कालेज में आयोजित हुआ मतदाता जागरूकता गोष्ठी दिलाई मतदान की शपथ

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के प्रभारी अधिकारी स्वीप/सीडीओ डॉ0 रवि किशोर त्रिवेदी ने महगांव इण्टर कालेज में स्वीप के अन्तर्गत आयोजित मतदाता जागरूकता गोष्ठी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और मौजूद लोगो को मतदान की शपथ भी दिलाई।

सीडीओ ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारा लोकतन्त्र विश्व का सबसे बड़ा लोकतन्त्र हैं,लोकतन्त्र को और सुदृढ़ करने के लिए जनपद के सम्मानित मतदाताओं/ग्रामवासियों से आह्वान किया कि मतदान अवश्य करें। इसके साथ ही उन्होंने शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए उपस्थित लोगों को प्रेरित करते हुए कहा कि जनपद में विगत लोकसभा चुनाव का मतदान प्रतिशत मात्र 54 प्रतिशत ही रहा, यह मजबूत लोकतन्त्र बनाये रखने के लिए उपयुक्त नहीं हैं, हम सब लोग शत-प्रतिशत मतदान कर लोकतन्त्र को और मजबूत करेंगे।

सीडीओ ने उपस्थित अधिकारियों तथा कर्मचारियों को निर्देशित किया कि कम मतदान प्रतिशत वाले बूथों पर विशेष ध्यान दिया जाय तथा रैलियाँ आदि आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया जाय, जिससे अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि अपने क्षेत्र में, जो मतदाता जनपद तथा प्रदेश से बाहर रहतें हैं, उनकी सूची बनाकर उनसे/उनके परिवार से सम्पर्क कर 20 मई 2024 को मतदान दिवस पर मतदान करने के लिए जागरूक करें। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को मतदाता शपथ भी दिलाया।

सीडीओ ने महिलाओं की मतदाता जागरूकता रैली तथा मतदाता जागरूकता बाइक रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

इसे भी पढ़ें 1.5 करोड़ श्रद्धालु ने रामलला का दर्शन किया

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News