Home » राजनीति » तीसरे कार्यकाल में बिजली का बिल शून्य करेंगे

तीसरे कार्यकाल में बिजली का बिल शून्य करेंगे

पीएम मोदी का बड़ा वादा, बोले- तीसरे कार्यकाल में बिजली का बिल शून्य करेंगे।

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र 

पीएम मोदी ने कहा कि जन-जन का कल्याण ही भाजपा की प्राथमिकता है। पिछ्ले 10 साल के रिपोर्ट कार्ड को देखकर देवभूमि उत्तराखंड के मेरे परिवारजन तीसरी बार हमारी सरकार बनाने जा रहे हैं। रुद्रपुर में उमड़े जनसमूह का उत्साह अभिभूत करने वाला है। और तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर तेज प्रहार होगा।

पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में दो खेमे हैं। हम लोग ईमानदारी दूसरी तरफ भ्रष्टाचारी, धमकी और गाली दे रहे हैं। हम कह रहे भ्रष्टाचार हटाओ, वो कह रहे भष्टाचारी बचाओ। मोदी देश की आवाज सुनता है। मोदी को कितनी गलियां और धमकी दी जाए, मैं डरने वाला नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर तेज प्रहार होगा। आगे आना वाला पांच साल देश हित में बड़े फैसलों के होंगे।

दस साल में जितना विकास हुआ आज तक नहीं हुआ। पीएम मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। दस साल में जितना विकास हुआ आज तक नहीं हुआ और 12 लाख घरों को पानी कनेक्शन दिया। तीन लाख को स्वामित्व योजना का लाभ मिला। 35 लाख लोगों को बैंक खाते खोले गए। छोटे किसानों के खाते में किसान निधि दी। नियत सही होती है तो काम ऐसे ही होते हैं। नियत सही तो नतीजे भी सही।देव भूमि का यह आशीर्वाद मेरी बड़ी ड्यूटी।

पीएम मोदी ने पीछे धूप में रहने वालों से क्षमा मांगी। कहा कि पंडाल सोच से छोटा पड़ गया। यह व्यवथा की कमी है। यह धूप में तपने की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगा।मोदी-मोदी के नारे से बीच में पीएम को भाषण रोकना पड़ा। पीएम ने कहा कि देव भूमि का यह आशीर्वाद मेरी बड़ी ड्यूटी है।

यह तय नहीं की ये प्रचार सभा है या विजय रैली, रुद्रपुर में पीएम मोदी ने मानूंगा देवी को जय के साथ शुरू संबोधन शुरू किया। पीएम मोदी ने देशी अंदाज में हाल चाल लिया। पीएम मोदी ने कहा कि भीड़ को देखकर यह तय नहीं हो पा रहा कि यह प्रचार सभा या विजय रैली।

इसे भी पढ़े जिलाधिकारी ने जनपद के प्रिन्टिंग प्रेस के मुद्रकों के साथ की बैठक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News