Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » सपा प्रत्याशी काजल निषाद को प्रचार के दौरान हार्ट अटैक

सपा प्रत्याशी काजल निषाद को प्रचार के दौरान हार्ट अटैक

सपा प्रत्याशी काजल निषाद को प्रचार के दौरान अचानक हार्ट अटैक आने के बाद बिगड़ी तबियत, लखनऊ रेफर

गोरखपुर – लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की प्रत्‍याशी काजल निषाद को रविवार को हार्ट अटैक आने के बाद लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। उन्‍हें 5 अप्रैल को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद गोरखपुर के स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। रविवार शाम को उनकी तबीयत ज्‍यादा बिगड़ गई और हार्ट अटैक आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर किया। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल निषाद की साल 2012 में राजनीति में एंट्री हुई थी।

बता दें कि काजल निषाद की चुनाव प्रचार के दौरान तेज धूप की वजह से हालत खराब हो गई थी और फिर उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की दिक्कत भी हुई।

उन्हें डॉक्टरों की देखरेख में अस्पताल में ही रखा गया था, लेकिन आज अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर किया है।

काजल निषाद के पति संजय निषाद ने इसकी पुष्टि की है और कहा कि अभी हम लोग उन्‍हें एंबुलेंस से लखनऊ मेदांता ले जा रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान हो गई थीं बेहोश लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही सपा प्रत्याशी काजल निषाद चुनाव-प्रचार में जुट गई थी।इस बीच उनका पैर भी फैक्चर था। जिसके बावजूद उन्होंने व्हीलचेयर पर लगातार प्रचार किया।हालांकि 5 अप्रैल को चुनाव प्रचार के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और वे बेहोश हो गईं थीं।विधानसभा चुनाव में दो बार झेलनी पड़ी हार, काजल निषाद ने पहली बार 2012 में गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा। हालांकि वह चुनाव हार गईं। इसके बाद फिर उन पर समाजवादी पार्टी ने भरोसा जताते हुए 2017 के विधानसभा चुनाव में कैंपियरगंज विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया, जहां पर एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा।

निकाय चुनाव में भी समाजवादी पार्टी ने उन्हें मेयर का टिकट दिया था और यहां भी उन्हें हार झेलनी पड़ी। इसके बावजूद पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 में उन पर भरोसा जताया और गोरखपुर से प्रत्याशी बनाया है। गोरखपुर में वोटिंग लोकसभा चुनावों के लिए सात चरणों में मतदान होना है। 19 अप्रैल से पहले चरण की वोटिंग होगी।गोरखपुर में चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में एक जून को वोट डाले जाएंगे।

इसे भी पढ़ें मोदी सरकार के खिलाफ किसानों की लामबंदी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।