Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » 51 फूलपुर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रेम पटेल कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

51 फूलपुर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रेम पटेल कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

कठुआ पुल से पहले पेट्रोल पंप के सामने श्रृंगवेरपुर गेस्ट हाउस में कल दोपहर 2:00 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव लड़ने की घोषणा करेंगे।

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले के श्रृंगवेरपुर ब्लाक अंतर्गत प्रेम पटेल द्वारा फूलपुर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की कल प्रेस कांफ्रेंस करके करेंगे घोषणा प्रत्याशी प्रेम पटेल लगातार क्षेत्र भ्रमण में लगे हुए हैं यह हमेशा लोगों के सुख-दुख में खड़े रहते हैं।

बिगाड़ सकते हैं कई दलों का जायका प्रेम पटेल जातीय समीकरण में कई दलों का जायका खराब कर सकते हैं फूलपुर संसदीय क्षेत्र पटेल बाहुल्य होने के कारण प्रेम पटेल को निर्दलीय प्रत्याशी प्रेम पटेल को इसका लाभ मिल सकता है क्योंकि प्रेम पटेल अपने क्षेत्र में निरंतर भ्रमण कर रहे हैं लोगों के बीच में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं।

सूत्रों की माने तो इस बार 51 फूलपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव की कुछ अलग रणनीति हो सकती है क्षेत्रीय लोगों के शांत होने की वजह से इस बार फूलपुर संसदीय चुनाव में कुछ अलग होने की उम्मीद दिख रही है क्योंकि आम जनता किसी भी दल के पक्ष में कुछ बोलने से कतरा रहे हैं इस वजह से लोग द्वारा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार फूलपुर संसदीय क्षेत्र में कुछ अलग होने की उम्मीद है।

इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में सभी दल और निर्दलीय प्रत्याशी भी बहुत दमखम के साथ लोकसभा की इस चुनाव को लड़ेंगे क्योंकि उत्तर प्रदेश की बहुमूल्य सीट फूलपुर संसदीय क्षेत्र मानी जाती है इस सीट के लिए सभी दल के नेता यहां के चुनाव में आते हैं और अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए अपना दमखम लगाते हैं। क्षेत्रीय जनता को इंतजार है इस बार 51 फूलपुर संसदीय सीट किसके खाते में जाती है।

इसे भी पढ़ें श्रीमद्भागवत कथा सुनने मात्र से श्रृद्धालुओं का होता है कल्याण

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News