Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » गांजा तस्करी करने वाले व्याक्ति को भेजा जेल

गांजा तस्करी करने वाले व्याक्ति को भेजा जेल

तूफान की रफ्तार की तरह पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले व्याक्ति को पकड़कर भेजा जेल

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र

प्रतापगढ़ जिले के जिलाधिकारी संजीव रंजन एवं जिले के तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल एवं अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी संजय राय एवं सीओ लालगंज राम सूरत सोनकर सिंघम के निर्देशन में आज संग्रामगढ़।

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता पुलिस ने 1 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा के साथ एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह के निर्देश पर उप निरीक्षक तेजतर्रार दरोगा अमित सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ आगामी लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष सकुशल संपन्न कराने हेतु क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे।

उसी दौरान दरोगा अमित सिंह को मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के गडउवा पुल शारदा नहर कुशवापुर बाजार के पास एक व्यक्ति गांजा तस्करी के लिए खड़ा हुआ है।

मुखबिर की सूचना पर तत्काल दरोगा अमित सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ आंधी और तूफान की रफ्तार से सूचना स्थल पर पहुंचे तो पुलिस को देखकर गांजा तस्कर भागने लगा पुलिस ने दौड़कर गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्त का नाम गुलशन यादव पुत्र राधेश्याम यादव बताया जा रहा है । आगामी लोक सभा के चुनाव को देखते हुए संग्रामगढ़ की पुलिस आंधी और बंवडर बनाकर क्षेत्र में उड़ती हुई नजर आ रही है।

अपराधी को पाने के बाद अपने लपेटे में लेती हुए तेजी से उड़ा कर लाती है थाने और उन पर करती है बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को भेजा जेल दिया है।

इसे भी पढ़ें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नवाबगंज चौराहे पर सपा प्रत्याशी का किया भव्य स्वागत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News