Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » बिजली विभाग की लापरवाही से संविदा कर्मी हुआ मङासन

बिजली विभाग की लापरवाही से संविदा कर्मी हुआ मङासन

बिजली विभाग की लापरवाही से संविदा कर्मी हुआ मङासन

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के बाघराय थाना क्षेंत्र के विहार बिजली विभाग कि लापरवाही से संविदा कर्मी हुआ मड़ासन्न जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। संविदाकर्मी को प्रयागराज के निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज हालत गंभीर है।

बड़ा सवाल यह है की बिजली की विभाग की आए दिन मनमानी और लापरवाही से बिजली उपभोक्ता त्रस्त है। बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा धन उगाही का गोरखधंधा चरण पर पहुँच चुका।

इसी का परिणाम है कि एक और संविदा कर्मी की जान पर खतरा मड़रा रहा है। जब बिजली विभाग के संविदा कर्मी ने सटडाउन लिया था तो अचानक बिजली कि सप्लाई क्यों चालू हो गई।

क्या बिजली विभाग संबंधित दोषियों पर कार्यवाही होगी । बाघराय क्षेत्र में बिजली विभाग की मनमानी का आलम यह है कि इस भीषण गर्मी और मच्छरों के प्रकोप से दिनों दिन गायब रहती है बिजली या आती है तो ऐसे समय आती है जिसे जनता और किसानों द्वारा उपयोग करना मुश्किल है। बिजली विभाग के तानेशाही रवैया से संविदा कर्मी तो मौत से जूझ रहा है।

अगर उसे कुछ होता है तो उसके परिवार का भरण पोषण क्या बिजली विभाग द्वारा किया जाएगा। संविदा कर्मी के इलाज का खर्च क्या बिजली विभाग उठाएगी या ऐसी लापरवाही से एक और संविदाकार्मि की जान जायेगी।

इसे भी पढ़ें फीडर पर काम करते वक्त लाइनमैन बुरी तरह सुलझा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News