Download Our App

Follow us

Home » ब्रेकिंग » कैबिनेट मंत्री संतकबीरनगर स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता किए

कैबिनेट मंत्री संतकबीरनगर स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता किए

निषाद पार्टी सुप्रीमो मा० कैबिनेट मंत्री ने समाजवादी पार्टी के लोग पर विवाद करने एवं मारपीट करने का आरोप लगाया।

उत्तर प्रदेश जनपद संतकबीरनगर स्थित अपने आवास पर आज दिनांक 22 दिसम्बर को निषाद पार्टी सुप्रीमो मा० कैबिनेट मंत्री उ० प्र० सरकार डॉ संजय कुमार निषाद ने जनपद संतकबीरनगर स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि रात तक़रीबन 11 बजे खजनी से एक विवाहोत्सव में शामिल होकर मगहर के मुहम्मदपुर कठार में एक कार्यकर्ता की बहन की शादी में शामिल होने के लिए पहुँचा था कि पहले से सुनियोजित तरीक़े समाजवादी पार्टी के लोग विवाद करके मारपीट करने को तैयार बैठे थे, वह लगातार हम लोगों का लोकेशन व जानकारी हासिल कर रहे थे।

जब हम लोग समारोह में बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी सांसद प्रवीण निषाद व कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचे तो समाजवादी पार्टी के नेता राधेशयाम यादव समेत तैयार बैठे लोग विवाद करने लगे साथ ही बीजेपी और निषाद पार्टी को अपशब्द कहने लगे और तुरंत हमला करते हुए मारपीट शुरू कर दिया। मेरे सुरक्षाकर्मियों व स्टाफ ने मुस्तैदी दिखाते हुए मुझे वहां से बाहर निकाला और साथ ही मुझ पर हमला करने वाले एक व्यक्ति को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द भी किया। इसके साथ ही घटना की तत्काल जानकारी शासन व प्रशासन को दी गई| यह साज़िश पूर्व के कई माह से चल रही है क्योंकि बीते कुछ माह में अयोध्या के पास गाड़ी को कई बार टक्कर मारकर /क़ाफ़िले को ओवरटेक कर दुर्घटना करने का प्रयास किया गया। जिसका मुक़दमा मेरे सुरक्षाकर्मियों द्वारा अयोध्या के थाने में कराया गया था। इस तरह की साज़िश से यह स्पष्ट है कि विपक्षी पाटिॅयां निषाद पार्टी की लोकप्रियता और प्रदर्शन से डरे हुए हैं, इसलिए लगातार निषाद समाज और मुझपर हमले किये जा रहे हैं । मैं उनको बताना चाहूंगा कि ना मैं रुकूँगा और ना मेरे कार्यकर्ता रुकेंगे, हम अपने हक की आवाज को उठाते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में गजब का जोश देखने को मिला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।