Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » लोकसभा चुनाव को लेकर लगाया नुक्कड़ सभा का भव्य कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव को लेकर लगाया नुक्कड़ सभा का भव्य कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव को लेकर कौशाम्बी के भाजपाइयों ने कुण्डा के विभिन्न ग्राम सभा में जाकर लगाया नुक्कड़ सभा का भव्य कार्यक्रम

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र

आपको बता दें कि कौशाम्बी लोक सभा चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने कुण्डा के विभिन्न ग्राम सभाओं में जा जाकर नुक्कड़ सभा का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया।

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि कुण्डा की निर्तमान प्रत्याशी सुमन साहू दीदी जी रही। वही विशिष्ट अतिथि के रूप में अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष अर्श मोहम्मद भी शामिल रहे।

अबकी बार 400 पार, फिर एक और बार मोदी सरकार के नारे के साथ गुंजायमान रहा पूरा कुण्डा क्षेंत्र।

जी हाँ सुमन साहू जी भारतीय जनता पार्टी के द्वारा लगातार नुक्कड़ सभा के जरिये पूरे दम-खम के साथ प्रचार प्रसार में लगी हुई है।

इसी तरह से कुण्डा की बहुचर्चित भाजपा नेत्री सुमन साहू दीदी जी ने कौशाम्बी लोकसभा प्रत्याशी विनोद सोनकर के लिये कुण्डा विधानसभा क्षेत्र के जमेठी हथिगवां,व राजा भैया के कोठी के समीप बेंती,कदमपुर पुरनेमऊ आदि जगहों पर सुमन साहू ने नुक्कड़ सभा लगाकर विनोद सोनकर को जिताने की अपील की।

नुक्कड़ सभा के दौरान सुमन साहू दीदी ने केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में लोगो से विस्तार पूर्वक चर्चा की और सभी लोगो से कहा कि इस समय पूरे भारत मे मोदी की गारंटी चल रही है और मोदी जी उस गारण्टी को फिर से पूरा करेंगे। भाजपा जो कहती है वो करती है भाजपा की कथनी और करनी में कोई अन्तर नही है। 

वही दूसरी तरफ भ्रष्टाचारी विपक्ष पूरी तरह से मोदी जी को हराने के लिये एक जुट होकर देश के विकास की पहिया को रोकने के लिये मुंगेरीलाल के सपने देख रही है।

अब आप सबको यह तय करना है कि देश को एक ईमानदार प्रधानमंत्री के हाथों में सौपना है या फिर देश को गुलामी की जंजीरों में जकड़ कर इन सब भ्रष्टाचारियों के हाथो सौंपना है। इसे तय आप सबको करना है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सिद्धार्थ श्रीवास्तव,सुरेश तिवारी, दीपक पटेल, सौरभ पांडेय, शेखर आदि दर्जनों से अधिक भारी संख्या में लोंग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें ग्राम डंगराना के प्रधान ने मनरेगा के मजदूरों का मारा हक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News