Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » रास्ता भटककर ट्रेन से भरवारी पहुंची युवती , शोहदे कर रहे थे परेशान

रास्ता भटककर ट्रेन से भरवारी पहुंची युवती , शोहदे कर रहे थे परेशान

युवती से पुलिस ने पूछताछ कर परिजनो को सौंपा

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के भरवारी कस्बे में ट्रेन से उतरी युवती को कुछ लड़के परेशान कर रहे थे। मोहल्ले के लोगो ने देखा तो लडको को भगाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची भरवारी चौकी पुलिस ने युवती से पूछताछ की और युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजन युवती को लेने के लिए भरवारी के लिए निकल चुके थे।

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे का है जहा संस्कृत महाविद्यालय के पास एक 20 वर्षीय युवती बैठी रो रही थी।युवती के पास कुछ लड़के खड़े थे और उसे परेशान कर रहे थे। तभी पास के दुकानदारों ने देखा तो उन्हें कुछ आशंका हुई। लोगो ने लडको को भगाकर युवती से पूछताछ की और उसकी सूचना भरवारी चौकी पुलिस को दी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवती से पूछताछ की और उसके परिजनो को इसकी जानकारी दी। परिजनो ने बताया कि युवती प्रयागराज के सोराव की है और इसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं है और वह पता नही कैसे यहां पहुंच आई है। पुलिस की सूचना पर परिजन उसे लेने के लिए प्रयागराज से भरवारी पहुंचे। लड़की को डायल 112 की महिला सिपाहियो ने अपने साथ भरवारी चौकी ले गई और परिजनो के आने पर उन्हें सौप दिया।

इसे भी पढ़ें मतदान के दो दिन पहले से मतदान समाप्त तक बंद रहेगी शराब की दुकाने

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा