Download Our App

Follow us

Home » खास खबर » दो पक्षों के मध्य विवाद में एक व्यक्ति की मौत

दो पक्षों के मध्य विवाद में एक व्यक्ति की मौत

दो पक्षों के मध्य विवाद में एक व्यक्ति की मौत और व्यक्ति एक गंभीर रूप से घायल- प्रयागराज रेफर

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र 

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय अन्तर्गत थाना क्षेत्र के मुड़ियापुर-काशीपुर डुबकी में दो पक्षों के मध्य विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई । तो दूसरा एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल, तभी कुछ स्थानी ग्रामीणों द्वारा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को आनन-फानन में एम्बुलेंस को सूचना दी गई तो एम्बुलेंस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाघराय लेकर आई तो डॉक्टरों ने एक व्यक्ति राहुल सरोज (20) पुत्र सुखलाल को मृत घोषित कर दिया। बाघराय पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्डम के लिए पीएम हाउस भेज दिया। वहीं दूसरा व्यक्ति चन्दन यादव पुत्र बैजनाथ निवासी मुड़ियापुर जो कि गंभीर रूप से घायल था। समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाघराय पर प्राथमिक उपचार के बाद व्यक्ति को गंभीर अवस्था में देखते हुए एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया।

आपको बता दें कि घटना स्थल और सीएचसी बाघराय पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी संजय राय ने थानाध्यक्ष जेठवारा धर्मेंद्र सिंह, थानाध्यक्ष बाघराय निकेत भारद्वाज मय पुलिस बल के साथ मौजूद रहकर जांच पड़ताल व अन्य कार्रवाई रही तो वहीं सीओ सदर अमरनाथ गुप्ता के साथ फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर जांच में जुटी है। सूत्रों की बात करें तो संजीत कुमार व सतीश कुमार एवं जंगू उर्फ़ जंगबहादुर के बीच लगभग छः माह से कुछ विवाद को लेकर संघर्ष चला आ रहा हैं, छः माह पहले जंगू उर्फ़ जंगबहादुर को संजीत आदि लोगो की हुई थी मारपीट। जिसको लेकर रिपोर्ट जंग बहादुर ने थाना बाघराय मे दर्ज कराई थी रिपोर्ट, जानकारी के अनुसार संजीत और उसका साथी राहुल सरोज निवासी बढ़ईपुर महेशगंज आदि लोगो ने मिलकर जंगू के ऊपर हमला बोल दिया दोनों पक्षो की ओर से जमकर लाठी , डंडे पत्थर व कुल्हाड़ी चली जिससे मौके पर ही राहुल सरोज की हो गई मौत। इस घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिम संजय राय ने बताया कि पीड़ित पक्ष के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर नामित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के द्वारा चार टीमों को गठन किया गया है बहुत ही जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी एवं साक्ष्य संकलन के आधार पर विधि कार्रवाई की जा रही है।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।