Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » आचार संहिता का उल्लंघन करने वाला गैंग का सरगना अभियुक्त कर रहा है गाली गलौज और मारपीट

आचार संहिता का उल्लंघन करने वाला गैंग का सरगना अभियुक्त कर रहा है गाली गलौज और मारपीट

गंभीर धाराओं का अभियुक्त गांव की महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहा है

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी मंझनपुर थाना क्षेत्र के गोबरसहाई गांव निवासी संदीप कुमार पुत्र भीम सेन समदा चौराहे पर छोटी दुकान खोलकर गुजर बसर कर रहा है और रातों दिन समदा चौराहे पर रहता है। और कई मुकदमों से वंछित और जुवाडियो को जुआ खिलाने वाले और महिलाओं से छेड़छाड़ और अभद्रता करने वाले गांव निवासी नगीना, दीनानाथ, सुदीना पुत्रगण वचान और अजय, रंजीत पुत्रगण बुधराम व रामधनी, राम प्रकाश संतराम निवासी गांव गोबरसहाई जिनके ऊपर 2019 से 2023 तक लगभग 5 – 6 मुकदमों से वंछित चल रहे हैं हैं यहां तक कि लड़कियों का भगाने का भी मुकदमा वंछित है।

ताजा मामला बृहस्पतिवार के दिन शाम लगभग 7:00 बजे उपरोक्त दबंगों ने महिलाओं से अभद्रता कर रहे थे तभी संदीप पुत्र भीमसेन और दिलीप पुत्र भीमसेन ने दबंगों के द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता और छेड़छाड़ करने का विरोध किया तो उक्त दबंगों ने लाठी डंडे राड और फरसे लेकर संदीप के दरवाजे पर चढ़ आये और गाली गलौज करने लगे आसपास रहे लोगों ने किसी तरह से दबंगों के चंगुल से संदीप कुमार और दिलीप कुमार की जान बचाई दबंगों ने जाते समय कहा कि हम महिलाओं के साथ महिलाओं का सम्मान मिट्टी में मिला देंगे और तुम साले बनियों को जान से मार डालेंगे हम एससी समाज के हैं एससी एसटी और 376 में फंसा देंगे कभी तुम्हारा जमानत नहीं होने देंगे यही तक नहीं यह दबंग गांव के कई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और किशोरियों को भाग चुके हैं जिसका मुकदमा मंझनपुर थाने में दर्ज है संदीप कुमार ने मंझनपुर पुलिस को लिखित तहरीर देकर अपराधियों के प्रति विधि कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें गर्मी में पशुओं को गर्मी से कैसे करे बचाव आइए जानते हैं

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।