Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » जब सिपाही हो रहे फ्रॉड का शिकार तो आम जनता का क्या होगा हाल

जब सिपाही हो रहे फ्रॉड का शिकार तो आम जनता का क्या होगा हाल

सिपाही को बना रहे हैं निशाना तो आम जनता का क्या होगा, महिला सिपाही ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शूट का विज्ञापन देखकर बुक किया

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले में महिला सिपाही ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शूट का विज्ञापन देखकर बुक किया था। पीड़ित सिपाही ने दारागंज थाने में केस दर्ज कराया है। मूलरूप से गाजीपुर में कादीर शाहपुर निवासी कुसुम चौहान पुलिस सिपाही हैं। इन दिनों उनकी तैनाती सहायक पुलिस आयुक्त झूंसी कार्यालय में है।

कुसुम ने सोशल मीडिया पर एक शूट का विज्ञापन देखकर बुक किया। शूट के 2700 रुपये भुगतान भी कर दिया। दो दिन पहले सिपाही के मोबाइल पर कॉल आई कॉल करने वाले शातिर ने बताया कि आपने ऑनलाइन शापिंग की थी। सहसों में हूं, मेरा जीपीएस बंद हो गया। इसके चलते लोकेशन पता नहीं चल पा रही है।

आपको एक बार कोड भेज रहा हूं। जिस पर आपको 4660 रुपये भेज दीजिए। इससे जीपीएस ऑन हो जाएगा। मैं आकर आपको पैसा वापस कर दूंगा।

विश्वास दिलाने के लिए शातिर ने अपने एक अफसर का भी नंबर दिया। दोनों शातिरों ने कई बार में कुसुम के बैंक खाते से 72,161 रुपये ट्रांसफर कर लिए।

शातिर फोन कर और पैसे भेजने की धमकी दे रहे हैं। शातिरों ने बताया कि आपके खाते से 1.44 लाख रुपये का लोन भी पास हो गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें खराब सड़क के चलते हादसे में महिला घायल

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर