Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » हाइटेंशन बिजली के पोल के पास मिला युवक का शव

हाइटेंशन बिजली के पोल के पास मिला युवक का शव

हाइटेंशन बिजली के पोल के पास मिला युवक का शव, तार चोरी करने के दौरान करंट लगने से युवक के मौत की आशंका

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में हाइटेंशन बिजली के पोल के पास युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई, हाई टेंशन बिजली के खंभे से बिजली की तार चोरी करने के दौरान करंट लगने से मौत की आशंका जताई जा रही है युवक के शव से कुछ दूर पर आरी ब्लेड मिला है। स्थानीय लोगो के अनुसार युवक हाई टेंशन पोल से बिजली की तार काटने की कोशिश कर रहा था,तभी उसकी करंट लगने से गिर कर मौत हुई होगी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहा बधवा में गांव के रहने वाले शिव मूरत पुत्र बुदुनी का शव गांव के बाहर वीराने में एक हाई टेंशन खंबे के पास मिला है। स्थानीय लोगो के अनुसार शव के पास आरी ब्लेड भी मिली है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि हो न हो युवक अपने अज्ञात साथियों के साथ हाई टेंशन तार को काटने की कोशिश कर रहा हो,तभी उसको करंट लग गया हो और उसकी मौत हो गई ,क्योंकि बिजली के खंभे से कुछ दूरी पर बिजली की हाई टेंशन तार भी गायब है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लिया, शव के करीब मिली आरी को भी पुलिस ने सबूत के तौर पर कब्जे में लिया है। पुलिस मृतक युवक की क्राइम हिस्ट्री सैनी थाना के रिकार्ड में तलाश रही है। थाना मंझनपुर पुलिस ने परिजनों से पंचायतनामा कर शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसे भी पढ़ें चाची और चाची की मां ने मासूम बच्चे को दी बलि

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News