Download Our App

Follow us

Home » ब्रेकिंग » विवाहिता की मौत के आरोपी पति, ससुर, सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विवाहिता की मौत के आरोपी पति, ससुर, सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विवाहिता की मौत में पुलिस द्वारा दहेज़ हत्या के 03 वांछित अभियुक्तों को भेजा जेल

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के रामसहाई पुर गांव में विवाहिता की मौत में पुलिस द्वारा दहेज़ हत्या के 03 वांछित अभियुक्तों द्वारिका प्रसाद पांडे पति नरेंद्र कुमार पांडे ससुर विमला देवी पांडे सास को गिरफ्तार किया गया। विधिक कार्यवाही के पश्चात न्यायालय भेजा गया।

जानकारी के अनुसार अशोक कुमार मिश्रा निवासी पछौन्हा थाना कमासिन जिला बांदा ने अपने पुत्री शिरांशी की शादी 20 अप्रैल 2024 को द्वारिका प्रसाद पुत्र नरेंद्र कुमार पांडेय निवासी रमसाहाई पुर थाना पइंसा के साथ धूमधाम से की थी शादी में 6 लाख नगद सहित सोने चांदी का जेवर फर्नीचर कपड़ा बर्तन बिस्तर आदि 10 लाख से अधिक का सामान दिया था शादी में मायके से विदा होकर ससुराल पहुँची बेटी वापस मायके नहीं पहुँची कई बार उसके माता-पिता ने शादी के बाद उसे वापस मायके भेजने के लिए कहा लेकिन ससुराल के लोग दहेज में सामान कम मिलने की डिमांड को लेकर विवाद करते रहे और शिरांशी की विदाई नहीं की शादी के 34वें दिन बेटी के पिता अशोक कुमार को सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई है माता-पिता भाई सहित तमाम लोग रमसाहाई पुर गांव पहुंच गए जहां मायके के लोगों ने शिवांशी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा है विवाहिता के हत्या में पुलिस ने उसके पति द्वारिका पांडेय उसके ससुर नरेंद्र कुमार पांडेय सास बिमला देवी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से तीनो को जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन की युवकों ने कर दी चेन पुलिंग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।