Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » प्रयागराज से लखनऊ के लिए रेफर बिजली विभाग के एस एस ओ की रास्ते में हुई मौत

प्रयागराज से लखनऊ के लिए रेफर बिजली विभाग के एस एस ओ की रास्ते में हुई मौत

प्रयागराज से लखनऊ के लिए रेफर बिजली विभाग के एस एस ओ की रास्ते में हुई मौत

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बिजली विभाग संविदाकर्मी एस एस ओ कर्मी गंभीर रूप से हुआ था घायल

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली के सदहा उपकेंद्र पर राकेश श्रीवास्तव निवासी गांव रानीपुर नारंगपुर बाजार एसएसओ पद पर कार्य करता है।आज लगभग सुबह 8 बजे सदहा उपकेंद्र अंतर्गत एचटी लाइन बनाने के लिए खम्बे पर चढ़ा था तभी अचानक लाइन चालू हो जाने से बिजली की चपेट में आ गया जिससे शरीर काफी ज्यादा झुलस गया है। विभागीय लोगों की मदद से इलाज के लिए भेजा गया जिला अस्पताल वहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने प्रयागराज स्वरूपरानी किया रेफर।वहां से भी डॉक्टरों ने हालत देखते ही प्रयागराज से लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।जहां रास्ते में ही घायल एसएसओ ने दम तोड़ दिया।

 

आसपुर देवसरा उपकेंद्र अंतर्गत एक माह के भीतर तीसरा बड़ा हादसा है पूर्व 20 दिन के भीतर ढकवा उपकेंद्र पर दो लाइन मैन की एचटी लाइन के चपेट में आने से मृत्यु हो चुकी है और आज सदहा उपकेंद्र पर राकेश श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए।

बड़ा सवाल किसके आदेश पर एसएसओ कर्मी को पोल पर चढ़ाया गया जिससे यह हादसा हुआ इसकी जवाबदेही उपकेंद्र के जेई की तय होनी चाहिए।

बिजली विभाग के मुख्य अधीक्षण अभियंता सत्यपाल मौर्य ने लगातार हादसों पर कोई कार्यवाही नही की जिसके जिम्मेदार स्वयं है अगर समय रहते चेत लिए होते तो एक माह के भीतर इतनी घटनाएं न होती।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News