Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » तालाब की जमीन पर अवैध प्लाटिंग के खिलाफ एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

तालाब की जमीन पर अवैध प्लाटिंग के खिलाफ एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

तालाब की जमीन पर अवैध प्लाटिंग कर रहे भूमाफियाओं को मई जून के महीने में शिमला की ठंडक महसूस करने की जरूरत है।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के सूबे की योगी सरकार ने भूमाफियाओं के खिलाफ बुलडोजर ऐक्शन करके भले ही उन्हें पस्त कर दिया हो किंतु कौशांबी में अब भी ऐसे भूमाफियाओं को मई जून के महीने में शिमला की ठंडक महसूस करने की जरूरत है। ताकि सरकार की जमीनों को सुरक्षित रखा जा सके। सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर प्लाटिंग करने का ऐसा ही एक मामला सिराथू तहसील क्षेत्र से सामने आया है जिस पर संज्ञान जिस पर संज्ञान में लेते हुए एसडीएम सिराथू इन जांच के आदेश दे दिए हैं।

मालूम हो कि मोहनलाल नाम के व्यक्ति ने एसडीएम सिराथू को प्रार्थना पत्र देते हुए तलबी नंबर पर अवैध तरीके से कब्जा करने की शिकायत करते हुए जांच की मांग की है मोहन लाल का आरोप है कि नगर पंचायत दारानगर कडाधाम के अंतर्गत सौंरई बुजुर्ग में तालाबी नंबर गाटा संख्या 2634 घ रकबा 0.536 हेक्टेयर भूमि पर भूमाफिया राजेंद्र कुमार व वीरेंद्र कुमार पुत्र राम आसरे निवासी कमालपुर ने कब्जा कर अवैध तरीके से प्लाटिंग करके बेंच रहें है जिस पर उप जिलाधिकारी महेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

इसे भी पढ़ें बोखलाए ब्वाय फ्रेंड ने गला घोंटकर युवती को मार डाला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

कक्षा 9-10 तथा कक्षा 11-12 के विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति हेतु इस दिन तक करें आनलाइन आवेदन

कक्षा 9-10 तथा कक्षा 11-12 के विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति हेतु इस दिन तक करें आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा