Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » फूलपुर सांसद प्रवीण पटेल को मिलकर बधाई दी

फूलपुर सांसद प्रवीण पटेल को मिलकर बधाई दी

रूद्र सेना प्रयाग के प्रतिनिधिमंडल ने नवनिर्वाचित फूलपुर सांसद प्रवीण पटेल को मिलकर बधाई दी

चुनाव मे फाफामऊ विधानसभा मे वैभव करवरिया ने कई नुक्कड़ सभाएं करके ब्राह्मणों से बीजेपी के प्रत्याशी प्रवीण पटेल के लिए वोट देने की अपील की थी।

संवाददाता/संजीत मिश्रा

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले की फूलपुर संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित भाजपा सांसद प्रवीण पटेल को लोकसभा चुनाव मे जीत दर्ज करने पर प्रयागराज जनपद के सक्रिय सामाजिक संगठन रूद्र सेना प्रयाग के संचालक सुनील तिवारी रूद्र के नेतृत्व मे एक प्रतिनिधिमंडल ने उनके अंदावां स्थित कार्यालय पर मिलकर विजय श्री की बधाई व शुभकामनाएं दी इसी क्रम मे फूलपुर के पूर्व सांसद कपिलमुनि करवरिया के पुत्र वैभव करवरिया से भी उनके कल्याणी देवी आवास पर पहुंचकर बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की विदित हो कि चुनाव मे फाफामऊ विधानसभा मे वैभव करवरिया ने कई नुक्कड़ सभाएं करके भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के लिए वोट देने की अपील की थी।

आपको बताते चलें वैभव करवरिया ने ब्राह्मण वोट के लिए फूलपुर लोकसभा से प्रत्याशी रहे प्रवीण पटेल को जिताने के लिए ब्राह्मणों के वोट के लिए नुक्कड़ सभा करके भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील किए थे जिस पर ब्राह्मणों ने भारतीय जनता पार्टी का पूरा सपोर्ट किया और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रहे प्रवीण पटेल को जिताकर दिल्ली भेजने का कार्य किये। इस अवसर पर प्रमुख रूप से सहकारी संघ कौड़िहार के अध्यक्ष कृष्णचन्द्र पाण्डेय, ऋतुराज पाण्डेय, दीपू शुक्ल, कौड़िहार ब्लाक के कार्यवाहक ब्लाक प्रमुख राकेश यादव, अमित द्विवेदी, इम्मन प्रधान आदि लोगो ने बधाई दिया।

इसे भी पढ़ें समाज को सीख लेना चाहिए ऐसे समाज सेवकों से

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।