Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » अज्ञात वाहन ने राजगीर को कुचला, मौत

अज्ञात वाहन ने राजगीर को कुचला, मौत

अज्ञात वाहन ने राजगीर को कुचला, मौत

रिपोर्टर अमित कुमार

चायल कौशांबी। सरायअकिल थाना क्षेत्र के जरैनी गांव के समीप बृहस्पतिवार रात अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार राजगीर को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों समेत ग्रामीणों ने तिल्हापुरमोड़, सरायअकिल मार्ग जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर सरायअकिल, पिपरी समेत चरवा पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने के प्रयास कर किसी तरह चक्का जाम हटवाया।

पिपरी कोतवाली के तिलगोड़ी गांव निवासी रामभवन (30) राजगीर था। परिजनों ने बताया कि इन दिनों रामभवन नेवादा गांव में किसी का मकान बना रहे थे। बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे साइकिल से वह वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वह जरैनी गांव के समीप पहुंचे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में रामभवन की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से मात्र एक किमी दूर स्थित उनके घरवालों को हादसे में जैसे ही मौत की सूचना मिली रोते बिलखते वह मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई।गुस्साए लोगों ने सड़क पर बांस बल्ली लगाकर तिल्हापुरमोड़ सरायअकिल पर जाम चक्काजाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सरायअकिल पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन नाराज परिजन और ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए।बवाल की आशंका पर पिपरी और चरवा पुलिस भी पहुंच गई। बताया जा रहा है पुलिस ने जब शव को जबरिया पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा तो आक्रोशित ग्रामीणों ने बवाल काटना शुरू कर दिया। मौके पर भारी संख्या

में पुलिस फोर्स मौजूद रही। खबर लिखे जाने तक नाराज लोगों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया था बड़ी मुश्किल से पुलिस ने शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

इसे भी पढ़ें कुएं के पानी में उतराता मिला युवक का शव 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News