Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » प्रतापगढ़ : प्रधान की कार के अंदर गला रेत कर निर्मम हत्या 

प्रतापगढ़ : प्रधान की कार के अंदर गला रेत कर निर्मम हत्या 

प्रतापगढ़ प्रधान की कार के अंदर गला रेत कर निर्मम हत्या

बाबागंज ब्लाक डिहवा जलालपुर गांव का प्रधान था मम्मन एक माह के अंदर चौथे ग्राम प्रधान की मौत हुई है-सूत्र

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के कुंडा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम प्रधान की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। कार के अंदर खून से लथपथ शव देखें जाने पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सीएचसी पहुंची। जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

महेशगंज थाना क्षेत्र व बाबागंज ब्लाक के डिहवा जलालपुर गांव के प्रधान कमलेश भारती उर्फ मम्मन पुत्र हरिकेश भारती की अज्ञात हत्यारों ने कार के अंदर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दिया।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के जमेंठी गांव स्थित आसान देवी मंदिर के पास लावारिस कार के अंदर खून से लथपथ शव दिखाई पड़ने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कुंडा कोतवाली पुलिस ने कार समेत शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडा पहुंची। जहां डॉक्टर ने प्रधान को मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर पहुंची पत्नी-मां शान्ती देवी पिता हरिकेश भारती भाई राजेश कुमार, सुशील कुमार समेत परिजनों में कोहराम मच गया तथा सभी का रो-रोकर बुरा हाल है गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ भेजा गया है। मृतक प्रधान मम्मन के तीन बच्चे बेटी माही 12 वर्ष, बेटा शिवाय 6 वर्ष तथा एक बेटा एक वर्ष का है। बाबागंज विकासखंड में एक माह के अंदर चौथे ग्राम प्रधान मम्मन है, जिनकी मौत हुई है। इसके पूर्व माला धर छत्ता, कोड़र खुर्द, टिकारिया खुर्द के ग्राम प्रधान की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें DM प्रेम रंजन सिंह को सौपा गया ज्ञापन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर