Home » क्राइम » विधायक इंद्रजीत सरोज ने रेप पीड़िता से मुलाकात कर जाना हाल

विधायक इंद्रजीत सरोज ने रेप पीड़िता से मुलाकात कर जाना हाल

मंझनपुर विधायक इंद्रजीत सरोज ने रेप पीड़िता से मुलाकात कर जाना हाल, पुलिस की कार्यशैली पर लगाए गंभीर आरोप।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी की पुलिस रेप पीड़िता पर ही दबाव बना रही थी कार्यवाही नही किए।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जनपद में रेप पीड़िता की सुनवाई नही होने पर आत्महत्या की कोशिश करने के बाद कार्रवाई किए जाने पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवम मंझनपुर से विधायक इंद्रजीत सरोज आज पीड़िता एवम उसके परिवार से मुलाकात की और उनका हाल जाना, सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी जी की पुलिस रेप पीड़िता पर ही दबाव बनाते कार्यवाई नही किए जाने का दबाव बना रही थी,लेकिन कार्यवाई नही होने पर पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस जागी और उसने मुकदमा लिखा।

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यूपी में इस समय कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है,पुलिस निरंकुश हो गई है,योगी जी अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलवाते है,अब इस आरोपी के घर भी बुलडोजर चलवाएंगे की नही।

डीएम ने भीषण गर्मी के दृष्टिगत सभी आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित कराने के दिये निर्देश

लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की अपार सफलता पर कांग्रेस पार्टी ने निकाली धन्यवाद यात्रा यूपी के कौशाम्बी में हिट एंड रन कानून के खिलाफ वाहन चालकों ने किया प्रदर्शन,डीएम को सौंपा ज्ञापन कौशाम्बी, जन समस्या, धरना/प्रदर्शन केंद्र सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगा भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, कर सौंपा ज्ञापन।

इसे भी पढ़ें कांग्रेसियों ने चायल तहसील में निकाली धन्यवाद रैली

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News