Home » क्राइम » महिला सिपाही ने रेप का मुकदमा लिखा दिया जेल जाने का डर दिखा तो सिपाही योगेंद्र यादव शादी के लिए राजी हुआ

महिला सिपाही ने रेप का मुकदमा लिखा दिया जेल जाने का डर दिखा तो सिपाही योगेंद्र यादव शादी के लिए राजी हुआ

उन्नाव महिला सिपाही ने अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी जैसे गंभीर आरोप पुलिस योगेंद्र पर लगाए।

उत्तर प्रदेश उन्नाव शहर कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी और पुरुष आरक्षी में मुहब्बत हुई शारीरिक संबंध बने फिर पुरुष सिपाही ने दूरियां बनानी शुरू कर दी महिला सिपाही ने रेप का मुकदमा लिखा दिया जेल जाने का डर दिखा तो वो शादी के लिए राजी हुआ आज मंदिर में 7 फेरे हुए उन्नाव पुलिस बड़ा चर्चा में है आजकल एक और मंदिर वाली शादी।

सदर कोतवाली में तैनात आरक्षी योगेंद्र यादव व ममता के बीच पहले इश्क परवान चढ़ा योगेंद्र ने दूरी बढाई तो ममता ने 19 जून को रेप का मुकदमा दर्ज कराया ममता ने अश्लील वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकी जैसे गंभीर आरोप भी लगाए।

लोकलाज व नौकरी का पेंच फंसता देख सिपाही ने प्यार का समझौता कर लिया आज दोनों की गोकुल बाबा मंदिर में रीति- रीवाज के बीच शादी हो गई खाकी की शादी में खाकी वाले ही बाराती रहे। सात फेरे लेते समय ममता फफक कर रो रही थी बताया जा रहा है कि परिवार का कोई सदस्य शादी में शामिल नहीं हुआ उन्नाव सदर कोतवाली में दोनों आरक्षी के पद पर तैनात है।

इसे भी पढ़ें IGRS पोर्टल पर लेखपालों द्वारा बिना किसी आख्या के कर रहें हैं निस्तारण

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने