Home » ताजा खबरें » कौशांबी में बीएस मेहता ट्रस्ट अस्पताल होगा कब्जा मुक्त- सांसद

कौशांबी में बीएस मेहता ट्रस्ट अस्पताल होगा कब्जा मुक्त- सांसद

सांसद बोले- सदन में नौजवान रोजगार सिंचाई का उठाया मुद्दा

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले में लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के निर्वाचित सांसद पुष्पेंद्र सरोज शुक्रवार को नगर पालिका परिषद भरवारी में स्वागत हुआ। युवा सांसद जीत के बाद पहली बार लोकसभा क्षेत्र पहुंचे थे। कार्यक्रम ने आए हुए लोगों को संबोधित करते हुए सांसद पुष्पेन्द्र सरोज ने कहा कि आपके सांसद की चर्चा सदन में सबसे कम उम्र के सांसद के रूप में होती है। बजट सत्र के दौरान सदन में जब मुझे पहली बार बोलने का मौका मिला। मै‌ने जनपद के किसानों की समस्या, बिजली, नहरों में पानी, नौजवानों के लिए रोजगार आदि की बात उठाई थी। इसके साथ ही जनपद से दिल्ली व मुम्बई जाने वाले लोगों के लिए दो ट्रेन के ठहराव के लिए रेलमंत्री को पत्र भेजा है।सांसद ने कहा, कौशांबी के विकास के लिए सांसद की निधि पांच करोड़ होती है। जब पहली बार हमारे निधि में रुपए आये तो 10 लाख रुपए जीएसटी काटकर भेजा गया। अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए क्षेत्र का विकास ही मेरी प्राथमिकता रहेगी। मेरी निधि की पाई-पाई जनता को समर्पित है।

  • आपकी समस्याओं को सदन में उठाने का करूंगा प्रयास

सपा के चायल सिराथू विधायक पर पलटवार कर उन्होंने कहा विधायक तो दगा दे गए, पर सांसद आपसे वादा करता है। आपकी सारी समस्या सदन में जरूर उठाने का प्रयास करूंगा। जब 2027 में हमारी सरकार बनेगी। तो कौशांबी में पिछले 10 सालों में पूर्व सांसद, विधायक द्वारा किसान की कब्जा की गयी जमीन, अस्पताल कब्जा करने वालों से पाई पाई का हिसाब होगा।

नवनिर्वाचित सांसद सम्मान समारोह में भरवारी के विकास के लिए समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव कैलाश चंद्र केसरवानी, मोहित सोनी, शिवांशू मोदनवाल ने भरवारी में चार नई ट्रेनों के स्टाप सहित, भरवारी में ओवर ब्रिज, भरवारी में बस अड्डा, अस्पताल, और भरवारी रेलवे स्टेशन को जिला स्तरीय स्टेशन घोषित करने जैसे पांच सूत्रीय मांग का ज्ञापन सौंपा।मेहता अस्पताल में कब्जे का मुद्दा सांसद सम्मान समारोह में नगर पालिका भरवारी में इन दिनों विकास मुद्दे पर ठेकेदारों से लिए जा रहे 40% कमीशन व पूर्व भाजपा सांसद द्वारा पुराना मेहता अस्पताल में कब्जे का मुद्दा स्थानीय लोगों ने नवनिर्वाचित सांसद के सामने मंच से उठाया। जिसे सांसद ने सुनकर जांच कराने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि इंद्रजीत सरोज की पत्नी पुष्पा सरोज, प्रदेश सचिव कैलाश चंद केसरवानी, जिला महासचिव गुलाम हुसैन, महबूब आलम उर्फ सज्जू, जिलाध्यक्ष दया शंकर यादव, सभासद मो. हुसैन उर्फ मुननान, सभासद प्रतिनिधि शंकर लाल केसरवानी, संतोष केसरवानी, तुषार केसरवानी, अनीस चाचा, विनोद केसरवानी, चंचल केसरवानी, अंकुर केसरवानी, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव, आस्था सिंह, आनंद मोहन पटेल, महिला विंग की जिलाध्यक्ष विभा यादव, ताज उद्दीन, चंद्रजीत यादव, हाजी ओवैस‌, साहबजादे, आफताब अहमद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें अकीदतमंदों ने सादगी से मनाया चहेल्लुम का त्यौहार 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News