Home » क्राइम » स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को बदनाम कर रहे लफंगे

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को बदनाम कर रहे लफंगे

मरणोपरांत स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को मिल रहे सम्मान को लफंगे पचा नहीं पा रहे हैं और उन्हें झूठ बोलकर बदनाम करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं। 

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय पंडित मूलचंद शर्मा जी की प्रतिमा का अनावरण क्षेत्र विधायक सत्यपाल सिंह राठौर द्वारा किया गया।

अनावरण के समय भारतीय किसान यूनियन स्वराज की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुलदीप पांडे एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री आदेश मिश्रा ‘डैनी’ तथा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोगों उपस्थित थे तथा सभी लोगों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को स्मरण किया।

अराजक तत्वों को मरणोपरांत स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को मिल रहा सम्मान को सहन नहीं हो रहा और असामाजिक प्रवृत्ति के ये लोग उल्टी सीधी बकवास कर रहे हैं  इससे लोगों में भारी रोष है।

स्वर्गीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित मूलचंद शर्मा के पौत्र अभिषेक का कहना है कि प्रत्येक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का सम्मान देश का प्रत्येक नागरिक करता है और सदैव करता रहेगा।

क्योंकि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के प्रयास से ही देश और हमें आजादी मिली है । किसी भी व्यक्ति को किसी भी परिस्थिति में किसी भी स्वतंत्रता संग्राम सैनानी का अपमान करने का अधिकार नहीं है , और कोई व्यक्ति यदि ऐसा करेगा तो उसके विरुद्ध न्यायोचित विधिक कार्यवाही के लिए शासन, प्रशासन व न्यायालय की शरण लेंगे , लेकिन किसी भी परिस्थिति में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के सम्मान से समझौता नहीं करेंगे ।

जिला संवाददाता अमित चौहान

इसे भी पढ़ें हत्या के मामले में वांछित चल रहे दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने