Home » दुर्घटना » सास खाट पर सो रही थी आदमखोर भेड़िया ने दबोचा गार्डन बहू ने मचाया शोर भागा आदमखोर भेड़िया

सास खाट पर सो रही थी आदमखोर भेड़िया ने दबोचा गार्डन बहू ने मचाया शोर भागा आदमखोर भेड़िया

महसी तहसील के 50 गांव में आदमखोर भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है भेड़ियों के हमले से अब तक 10 लोगों की जान चली गई 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की महसी तहसील के 50 गांव में आदमखोर भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। भेड़ियों के हमले में 10 लोगों की जान चली गई है, और 50 से अधिक लोग घायल हैं। आतंक का पर्याय बने पांच आदमखोर भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है पांच आदमखोर भेड़ियों के पकड़े जाने के बावजूद भी भेड़िए की दहशत कम नहीं हो रही। पांच साथियों के पकड़े जाने के बाद बाकी बचा छठवां आदमखोर भेड़िया और अक्रामक हो गया है इससे पहले इस आदमखोर भेड़िए ने मंगलवार की रात दो अलग-अलग लोगों पर हमला किया था।

खैरीघाट थाना के कोरियन पुरवा के टेपरा गांव में बुधवार देर रात आदमखोर भेड़िए ने घर के अंदर खाट पर सो रही अधेड़ महिला पुष्पा पर हमला किया। भेड़िया पुष्पा की गर्दन दबोच कर खाट से नीचे खींच लिया और बाहर की ओर ले जाने लगा। इस दौरान पुष्पा की चीखें सुनकर अंदर वाले कमरे से बहू निकल कर आई। बहू ने शोर मचाया तो भेड़िया जंगल की ओर भाग गया। आनन फानन में पुष्पा को महसी के स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। थोड़ी ही देर बाद डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज बहराइच के लिए रेफर कर दिया।

डॉक्टरों के मुताबिक भेड़िए के हमले में पुष्पा के गले की कई नसें क्षतिग्रस्त हुई हैं, जिससे वह अभी बोल नहीं पा रही है पुष्पा के साथ मेडिकल कॉलेज आए दामाद ने बताया कि परिवार के लोग वहीं पास में ही सोए थे, लेकिन किसी को भेड़िए के आने की खबर तक नहीं लगी।

आदमखोर भेड़िए की दहशत से अब लोगों को इंसानी ताकत से भरोसा उठता जा रहा है। लोग अब भगवान से गुहार लगा रहे हैं। इसके लिए जगह–जगह पूजा पाठ भी कराया जा रहा है बहराइच के बाद अब सीतापुर में लोगों ने भेड़िए से सुरक्षा के लिए यज्ञ शुरू कर दिया है यहां एक गणेश पूजा पंडाल में गांव के सभी लोग जमा हुए और देवताओं को आहुतियां दी गईं। इस मौके पर पूजा पंडाल में बैनर भी लगाया गया था। इस बैनर पर लिखा था कि आदमखोर भेड़िए से रक्षा के लिए एक दिन का विशेष पूजन। इस दौरान भगवान गणेश की पूजा कर भेड़िए से रक्षा की गुहार की गई।

इसे भी पढ़ें नवाबगंज में भी चला बाबा का बुलडोजर

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने