Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » अवैध खनन माफिया पर जोरदार प्रहार

अवैध खनन माफिया पर जोरदार प्रहार

चौकी इंचार्ज मनोज तोमर ने अवैध खनन के वांछित अभियुक्त को मयफोर्स किया गिरफ्तार, एसपी बृजेश श्रीवास्तव का अवैध खनन माफिया पर जोरदार प्रहार

रिपोर्टर अमित कुमार

कौशाम्बी : चौकी इंचार्ज मनोज तोमर ने अवैध खनन के वांछित अभियुक्त को मयफोर्स गिरफ्तार किया है।अवैध बालू खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

कौशाम्बी के कटैया घाट में रात दिन पोकलैंड मशीन से हो रहे अवैध बालू खनन का शासन द्वारा मामला संज्ञान लिए जाने के बाद उच्च अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने घाट संचालक जावेद सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया गया है l अवैध खनन मामले को लेकर शासन ने लिया अन्य बालू माफियाओं की गिरफ्तारी की तलाश में पुलिस जुटी है lजनपद कौशाम्बी के यमुना नदी में अबैंध मोरंग खनन के सम्बन्ध में खान निरीक्षक जनपद कौशाम्बी द्वारा दिनांक 23.01.2024 व 09.02.2024 को क्रमशः थाना सराय अकिल पर मु0अ0सं0 25/24 व 44/24 धारा 4/21 उ0प्र0 उप खनिज ( परिहार ) अधिनियम 1957 व उ0 प्र0 उप खनिज परिहार नियमावली 2021 के नियम 3/58/72 एवं 42(ज) पंजीकृत कराया गया था । मुकदमा उपरोक्त में विवेचनात्मक कार्यवाही करते हुये धारा 379/188/277/ 431/120बी भादवि की बढ़ोत्तरी की गयी। पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी बृजेश श्रीवास्तव द्वारा अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था।इस क्रम में दिनांक 18.02.2024 की रात्रि में थाना सराय अकिल पुलिस उ0नि0 चौकी इंचार्ज मनोज कुमार तोमर मय हमराह फोर्स द्वारा मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित प्रकाश में आये वाछिंत अभियुक्त जावेद सिद्दीकी पुत्र निजामुद्दीन निवासी खखरेरु थाना खखरेरु जनपद फतेहपुर को मुखबिर की सूचना पर मेला रोड कनैली से गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार अभियुक्त के बयान व अन्य साक्ष्य संकलन के आधार पर कुछ अन्य अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आये है जिनकी शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी । गिरफ्तार अभियुक्त को विधिक कार्यवाही के पश्चात न्यायालय भेजा गया।

इसे भी पढ़ें समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के समझौते में नोएडा की सीट साइकिल को मिली

 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर