Home » सूचना » नौ दिनों के बाद गंग नहर में मिला लापता सत्यम का शव

नौ दिनों के बाद गंग नहर में मिला लापता सत्यम का शव

नौ दिनों के बाद गंग नहर में मिला लापता सत्यम का शव 

  • पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करके भेज चुके हैं जेल संवाददाता मवाना 

नगर के मौहल्ला शिवनगर जुडडी 3 अक्टूबर से लापता युवक का शौक शुक्रवार को पुलिस ने मवाना गंग नहर स्थित कुड़ी झाल से बरामद किया। परिजनों को जानकारी थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

बता दे की शिवनगर जुडड़ी निवासी सत्यम पुत्र रणपाल को उसी के दो दोस्तों ने घर से ले जाकर पहले शराब पार्टी की तथा उसके बाद बैल्ट से गला घोंटकर कूडी कमालपुर स्थित गंगनहर में फेंक दिया था। परिजनों की तहरीर पर पहले गुमशुदगी फिर सीसीटीवी फुटेज व परिजनों की तहरीर पर थाना मवाना पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से ही लगातार सत्यम के परिजन व दलित समाज के लोग हंगामा कर रहे थे बीती आठ तारीख को परिजनों व दलित समाज के लोगों ने थाना मवाना के सामने सड़क जाम कर दी थी। एसपी देहात डॉक्टर राकेश कुमार मिश्रा के दो दिन में घटना के अनावरण करने के आश्वासन के बाद छह घंटे बाद परिजनों ने जाम खोला था पुलिस टीम भी लगातार लापता सत्यम की तलाश कर रही थी।

पुलिस व पीएसी के गोताखोर भी लगातार गंगनहर में मोटरबोट लेकर तलाश में जुटे थे लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई थी। शुक्रवार को ग्रामीण के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि गंगनहर में एक लाश के हाथ दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद मौके पर पहुंची मवाना थाना पुलिस ने बामुश्किल लाश को गंगनहर से निकाला तथा परिजनों से शिनाख्त कराकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सीओ मवाना अभिषेक पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन तारीख से लापता सत्यम के शव की बरामदगी हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी उक्त प्रकरण में एक आरोपी निशांत पुत्र यशपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि जय पुत्र अनिल वाल्मीकी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें होटल के गोदाम में लगी आग लाखों का सामान जलकर हुआ राख

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News