Home » सूचना » समाजवादी पार्टी प्राइवेट अस्पतालों लेकर एसडीएम अमित कुमार सौंपा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी प्राइवेट अस्पतालों लेकर एसडीएम अमित कुमार सौंपा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी प्राइवेट अस्पतालों लेकर एसडीएम अमित कुमार सोपा ज्ञापन।

मवाना । संवाददाता

प्राइवेट अस्पतालों के खिलाफ अनियमितताओं जिसमे डाक्टरी ‌द्वारा ज्यादा फीस लेना अस्पताल से ही दवा लेना अस्पताल का ज्यादा बिल बिठाना जिससे गरीब मजदूर किसान अपना अच्छा इलाज नहीं कर सकता जिसके विरोध में सरधना विधायक श्री अतुल प्रधान भी विक्टोरिया पार्क मेरठ में धरने पर हजारों लोगों के साथ बैठे है जो बिलकुल सही है। हम मांग करते है डॉक्टरों की फीस कम होनी चाहिए और अस्पतालों के बिल भी कम होनी चाहिए अस्पतालों में ऑपरेशन व अन्य चार्ज की एक लिस्ट लगनी चाहिए । उपजिलाधिकारी मवाना से मांग करते हैं कि मवाना में संचालित जितेने भी अस्पताल चल रहे हैं सबके मानकों की जांच कर कार्यवाही करें।

मेरठ के जितने भी अस्पताल चली है जिनने से था परसेंट अस्सल बिना मानक पूरे किए चल रहे हैं उन पर जांच बैठा कर पर कार्रवाई होनी की आवश्यक है मानक ना पूरे होने पर तत्काल ऐसे अस्पतालों पर सील की कार्रवाई होनी चाहिए।

मवाना नगर पालिका के 25 वार्ड है जिसमें भारत सरकार ‌द्वारा जल पाइपलाइन का कार्य चल रहा है जिसको ठेकेदार ‌द्वारा किया जा रहा है ठेकेदार अपनी मर्जी से सड़के खोदकर महीनों महीनों खुला छोड़ देता है जिससे आम जनमानस के यातायात पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है ऐसी दशा में जो सड़के खुदी हुई है काम पूरा होने पर भी जिनकी रिपेयर नहीं की गई उसको जाड़ी से दुरुस्त करा दिया जाए । जिससे आम लोग हादसे का शिकार होने से बच सके और यातायात बेहतर हो । भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है । मवाना नगर पालिका के कूड़े के ढेर लगे हुए है चारों तरफ गंदगी फैली पड़ी है सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाना अति आवश्यक है। 

मवाना नगर पालिका में जितने भी विकास कार्य रुके हुए है उनकी जांच कर कर उन विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कराया जाए।

मवाना नगर के सभी चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लाइट की व्यवस्था होनी चाहि इससे आए दिन हो रहें अपराध में भी कमी आ सके और अपराध करने वाले लो को पकड़ा जा सके ।

मवाना नगर में जाम की स्थिति बाद से बत्तर है जिसका एक मुख्य कारण यह भी है कि डॉक्टरों की क्लीनिक के आगे पार्किंग की व्यवस्था न होने के कारण आने वाले मरीन व तिमारदार अपनी बाइक व कर खड़ी कर कर चले जाते हैं जिस अवस्था फैलती है और जाम लग जाता है बिना रजिस्ट्रेशन के चलने वाले ई रिक्त श्री शामिल है।

मवाना नगर पालिका मवाना नगर के लिए कोई भी सौंदर्य करण का कार्य नहीं कर रही है । और अंदर कुछ जगह ऐसी है जहां पर सौदर्य करण कराकर मवाना नगर को खूबसूरत बनाया जा सकता है नगर के चारों तरफ अवैध कालोनिया कट रही है जिनमें कुछ कॉलोनी में नगर पालिका ‌द्वारा भी सपोर्ट की जा रही है और मवाना नगर का पैसा उन कॉलनी में भी लग जाता है हम मांग करते हैं क्या ऐसी कॉलोनी को चिन्हित कर उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

नगर पालिका की कोई जमीन देखकर उसमें एक स्टेडियम बनाया जाना चाहिए। जिससे छात्र और नौजवान अपनी प्रैक्टिस खोली से रुचि बढ़ाएं और यहीं से निकलकर मवाना के साथ-साथ उत्तर प्रदेश व भारत का नाम भी रोशन करें।

इसे भी पढ़ें मुंबई में बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में चौथे आरोपी की हुई पहचान

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News