Home » क्राइम » पुलिस की तैयारी कर रहें छात्र का शव पेड़ पर लटकते मिला

पुलिस की तैयारी कर रहें छात्र का शव पेड़ पर लटकते मिला

पुलिस भर्ती कर रहें छात्र का शव पेड़ पर लटकते मिला

संवाददाता / रंग बहादुर वर्मा

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे छात्र नितीश का शव मंगलवार की सुबह घर से कुछ दूर पेड़ पर लटकता मिला। वह घर से दौड़ लगाने के लिए निकला था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। हालांकि पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई का दावा कर रही है।

कोतवाली के जगदीशपुर रहवई नई बाजार निवासी नितीश शुक्ला उर्फ सचिन (19) बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह पढ़ाई के साथ ही पुलिस और सेना में भर्ती की तैयारी भी कर रहा था। रोजाना की तरह वह मंगलवार की भोर में घर से दौड़ लगाने के लिए निकला।

करीब सात बजे गांव के कुछ लोगों की नजर बाग में आम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटक रहे युवक पर पड़ी। करीब जाकर देखा तो उसकी पहचान नितीश के रूप में कर घर वालों की खबर दी।

जानकारी मिलने पर परिजन संग पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन नितीश का शव देख रोने-बिलखने लगे। शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर परिजन घर ले गए। मृत छात्र के पिता हरि शंकर शुक्ल और चाचा कृपा शंकर शुक्ल ने नितीश की हत्या की आशंका जताई है।

वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके दो भाई शिपू और दीपू है, अभी किसी की शादी नही हुई है। चार बहनों में गोली, मोली, काजल और रैया हैं। जिसमे बड़ी बहन गोली की शादी हुई है। उसकी मौत से मां मीना देवी बदहवास दिखी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार उसकी मौत फांसी से होने की बात सामने आई है। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें सीओ लालगंज की गाड़ी के टक्कर से पलटा ई रिक्सा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने