Home » क्राइम » मिट्टी खुदाई के विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट 

मिट्टी खुदाई के विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट 

मिट्टी खुदाई के विवाद में दोनो पक्ष ने एक दूसरे पर लाठी-डंडो पत्थर से किया हमला दोनों पक्ष के लोग घायल एक पक्ष के लोगों की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी थाना क्षेत्र के गुरौली चौकी अंतर्गत बेरौचा गांव में बृहस्पतिवार के दिन 2 बजे के लगभग नाले से मिट्टी खोदने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर लाठी डंडा और पत्थर से एक दूसरे पर मारपीट करने लगे जिससे दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए। सूचना पुलिस को दी गई सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएचसी कनैली ले गए जहां एक पक्ष के हालात नाजुक बताई जा रही है इसलिए उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। एक पक्ष के पीड़ित ने थाना पुलिस को तहरीर दी है।भुखन केवट की पत्नी कल्पना देवी ने दूसरे पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेरौंचा निवासी भुखन केवट और उसका बेटा अपने घर के पीछे नाला से मिट्टी खोद रहे थे। तभी वलवन्त केवट की पत्नी रानी देवी ने नाला से मिट्टी खोदने का विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने के दौरान रानी देवी ने अपने पति और तीन देवर के साथ मिलकर भुखन केवट,सुशील,पिन्टू, के साथ मारपीट कर दी। बचाव के लिए भुखन के दादा राजाराम केवट, रामलाल पहुंचे तो दोनो पक्ष ने एक दूसरे पर लाठी-डंडो पत्थर से हमला। इसमें दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए। सूचना पर नजदीकी पुलिस पहुंच गई।

पुलिस घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कनैली लेकर पहुंची। यहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इधर, भुखन केवट की पत्नी कल्पना देवी आरोप लगाया कि उसके पति को और बेटा के साथ बलवन्त केवट, मदन केवट, कमलेश, ओमप्रकाश केवट, रानी देवी ने मारपीट की है। गुरौंली चौकी प्रभारी विमल कुमार ने कहा कि नाला में मिट्टी खोदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। मामले की जांच पड़ताल करने के साथ ही कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें मतदान कार्मिकों को 18 अप्रैल से 23 अप्रैल तक दिया जायेंगा प्रथम प्रशिक्षण

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News