Home » दुर्घटना » महिला को टक्कर मारते हुए पिकप नाले में गिरा महिला की मौत, ड्राइवर घायल

महिला को टक्कर मारते हुए पिकप नाले में गिरा महिला की मौत, ड्राइवर घायल

तेजगति कंटेनर ने पीछे से पिकप को टक्कर मारा जिससे यह हादसा हुआ है।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली के आदर्श नगर पंचायत अझुवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज शनिवार सुबह एक पिकप वाहन महिला को टक्कर मारते हुए नाले में गिर गया हादसे में घायल महिला की अस्पताल में मौत हो गई पिकप चालक भी घायल हो गया।

घटनाक्रम के मुताबिक राजेंद्र केसरवानी अर्से से परिवार सहित अझुवा में किराए के मकान में रहते हैं निहायत गरीब परिवार है लकड़ी के छोटे सामान चारपाई का पावा, पीढ़ा आदि बेंचकर गुजर बसर करते हैं।आज सुबह उनकी पत्नी मंजू देवी उम्र तकरीबन 40 वर्ष राष्टीय राजमार्ग में लगे फूल वाले पौधों से फूल तोड़कर घर जा रही थी प्रयागराज से कानपुर जाने वाले मार्ग पर अझुवा बस्ती के पास सड़क पार करते ही पीछे से पिकप वाहन की टक्कर लगने से वह दूर नाले में गिर गई अनियंत्रित पिकप भी नाले में गिर गया। सूचना पर पहुंची अझुवा चौकी पुलिस ने गंभीर घायल महिला और पिकप ड्राइवर को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया जहां उपचार के दौरान महिला मंजू की मौत हो गई महिला के एक पुत्र और 2 पुत्रियां है मौके पर कोहराम मचा है।

राहगीरों ने बताया कि महिला सड़क पार कर रही थी जिससे बोलेरो पिकप वाहन चालक धीमा हो गया तभी पीछे से अज्ञात कंटेनर ने पिकप को टक्कर मारा जिससे यह हादसा हुआ है। पिकप ड्राइवर फतेहपुर जनपद के नूरपुर का लवलेश पुत्र रामपाल बताया जा रहा है पुलिस कागजी कार्रवाई में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें 1500 की आबादी में पानी सप्लाई 2 दिन से ठप, पानी टैंकर से हो रही सप्लाई

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने