Home » क्राइम » कौशांबी खेत से लौट रहे युवक पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला

कौशांबी खेत से लौट रहे युवक पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला

पीड़ित बोला- रंजिश में 2 लोगों ने सिर पर धारदार हथियार से मारा खेत पर कब्जा करना चाहते हैं।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में स्टेट हाइवे किनारे खड़े शख्स पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। युवक को गंभीर हालत में मंझनपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर हल्का इंचार्ज से जांच रिपोर्ट मांगी है। थाना प्रभारी के मुताबिक जल्द प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा। खेत से लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला:पीड़ित बोला- रंजिश में 2 लोगों ने सिर पर धारदार हथियार मारा, खेत पर कब्जा करना चाहते हैं कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में स्टेट हाइवे किनारे खड़े शख्स पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। युवक को गंभीर हालत में मंझनपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर हल्का इंचार्ज से जांच रिपोर्ट मांगी है। थाना प्रभारी के मुताबिक जल्द प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा।

कोखराज के मोहम्मदपुर असवा गांव में स्व0 शिवपाल का परिवार रहता है। परिवार में उसकी विधवा पत्नी व बेटा राम नरेश है। राम नरेश पिता की पैतृक भूमि पर खेती किसानी कर अपना गुजर बसर करते हैं। राम नरेश की अधिकांश भूमि स्टेट हाइवे (लखनऊ चित्रकूट) के किनारे है। ऐसे में जमीन कर कब्जा करने वालों कि बुरी नजर उसकी जमीनों पर लगी रहती है।

धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया राम नरेश के मुताबिक वह बुधवार की शाम अपने खेत की देखभाल के लिए हाइवे किनारे गया था। जहां उनकी जमीन है। कुछ दिन पहले गांव के कुछ लोग उस पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। जिसके चलते विवाद हुआ था। रंजिश के चलते 2 लोगों ने बाइक से आकर उसके ऊपर धारदार वस्तु से जानलेवा हमला किया जिसमें वह आसपास के लोगों के बीच बचाव करने पर बच सका।

  • पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना पुलिस ने घायल राम नरेश को मंझनपुर स्थित मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। पीड़ित के बयान और तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी इंद्रदेव ने बताया, पीड़ित पक्ष की तहरीर थाना पुलिस को मिली है। प्रकरण से संबंधित लोगों की तलाश कराई जा रही है। जल्द आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धारा में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

इसे भी पढ़ें ए एस इंटर कॉलेज मवाना में ड्रोन टेक्नोलॉजी तथा एयर टैक्सी की जनपद स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने