Home » क्राइम » प्रयागराज में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक मासूम की मौत दो गंभीर रूप से घायल

प्रयागराज में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक मासूम की मौत दो गंभीर रूप से घायल

हर्ष फायरिंग पर इतनी रोक लगने के बाद भी नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग बहन की सगाई में भाई ने की हर्ष फायरिंग- सूत्र

उत्तर प्रदेश प्रयागराज कमिश्नरेट के यमुनापार मे करछना थाना क्षेत्र मे हर्ष फायरिंग के दौरान 1 मासूम की हुई मौत और 2 बच्चे हुए घायल क्यों हर्ष फायरिंग पर इतनी रोक लगने के बाद भी नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग। लड़की की सगाई में हुई हर्ष फायरिंग लड़की के भाई ने की हर्ष फायरिंग में एक बच्चे की हुई मौत,12 बोर की बंदूक से की गई हर्ष फायरिंग, शुरुआती जानकारी के मुताबिक बुलेट के छर्रे से बच्चे हुए घायल दो बच्चो को इलाज के लिए स्थानीय हॉस्पिटल भेजा गया जहा दोनो बच्चो का इलाज चल रहा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी यमुनानगर के करछना का मामला आरोपी लड़का हुआ फरार पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुयी है।

कार्तिकेय (7 साल) नाम के बच्चे की हुई मौत, आयुष 11 वर्ष आराधना 10 वर्ष है घायल।

सूत्रों की माने तो प्रयागराज में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक मासूम की मौत दो गंभीर रूप से घायल हर्ष फायरिंग पर इतनी रोक लगने के बाद भी नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग बहन की सगाई में भाई ने की हर्ष फायरिंग परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ग्रामीण में भी शोक की लहर दहशत बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें मुस्लिम समुदाय का विरोध प्रदर्शन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी