Home » दुर्घटना » एटा- रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत, एक दर्जन यात्री घायल

एटा- रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत, एक दर्जन यात्री घायल

एटा: जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के ग्राम सुन्ना पर नोएडा डिपो की रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई जिसमें एक दर्जन यात्री घायल हो गए। हादसा होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। घायलों को ग्रामीणों की मदद से अवन्तीबाई मेडिकल कालेज एटा में भर्ती कराया गया है।

यात्रियों ने बताया कि बस का चालक बस को काफी तेज गति से चला रहा था।

हादसा उस समय हुआ जब बस ट्रक को ओवरटेक कर रही थी। इस दौरान बस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। वहीं हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक फरार हो गए।

थानाध्यक्ष पिलुआ दिनेश कुमार ने बताया कि आज दोपहर नोएडा डिपो की रोडवेज बस जिसमें 50 यात्री सवार थे जो नोयडा की ओर से आ रही थी कि एक ट्रक से भिड़ंत हो गयी जिसमें 9 पुरुष व 3 महिला यात्री घायल हो गए। घायलों में एटा, मैनपुरी, रोहतक, बिहार कोतवाली देहात एटा के लगभग 50 यात्री सवार थे। एक्सीडेंट कैसे हुआ इसका कारण पता नहीं चल सका है।

बस में यात्रा कर रहे मैनपुरी के यात्री सुजीत कुमार ने बताया कि बस का चालक बस को तेजी से भगा रहा था और उसने ओवरटेक करते समय आगे जा रहे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बस में यात्रा कर रहे काफी यात्री घायल हुए हैं तथा चालक बस छोड़कर फरार हो गया। मौके पर आसपास के ग्रामीण तुरंत पहुंचे और यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और घायल यात्रियों को अवन्तीबाई मेडिकल कालेज एटा में भर्ती कराया।

वहीं हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक फरार हो गए।

विष्णु रावत (ब्यूरो एटा)

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी