Home » सूचना » गिट्टी डालकर छोड़ी गई सड़क, बन चुकी है मुसीबत

गिट्टी डालकर छोड़ी गई सड़क, बन चुकी है मुसीबत

गिट्टी डालकर छोड़ी गई सड़क, कोनिया के राहगीरों के लिए बन चुकी है मुसीबत

भदोही जिले के ग्रामीण अंचल में कोनिया क्षेत्र के तुलसीकला गांव में पीडब्ल्यूडी की ओर से बनाई जा रही पिच रोड सड़क का निर्माण कार्य पिछले 2 महीनों से भी ज्यादा समय से बन्द हैं।
बड़े बड़े पत्थर के टुकड़े,गिट्टी डालकर ठेकेदार के द्वारा सड़क के काम को पता नहीं क्यों बंद कर दिया गया है।

जहां ग्रामीण सड़क तुलसीकला गांव से पाल बस्ती,हरीरामपुर,कलीक मवैया, भुर्रा, धनतुलसी आने जाने के लिए मुख्य मार्ग के रूप में इस्तेमाल किया जाता है।

बता दें कि दशकों के बाद शासन द्वारा इस महत्त्वपूर्ण रोड की सुध ली गई,लेकिन अब ठेकेदार के द्वारा ही इसके निर्माण के काम को रोका गया है।ठेकेदार के द्वारा अनजान कारणों से काम को बंद कर दिया गया है बड़े-बड़े गिट्टी, पत्थर के टुकड़े डालकर राहगीरों के लिए एक और मुसीबत खड़ी कर दी गई है।

आए दिन इस सड़क पर साइकिल ,मोटरसाइकिल ,चार पहिया ,और पैदल चलने वालों को चोट और नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने 26 जुलाई तक ज्ञानवापी सर्वे पर लगाई रोक

ग्राम वासियों ने पीडब्ल्यूडी के जेई सहित उच्चाधिकारियों से यह मांग की है कि तुलसी कला के नहर पुलिया से लेकर गजाधरपुर विद्यालय तक सड़क निर्माण का जो कार्य अधूरा छोड़ा गया है उसे संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द जेई,एक्स ई एन, विभाग कर्मचारी ठेकेदार से बात कर जल्द से जल्द सड़क बनवाने का काम चालू करवाए।जिससे आम जनमानस को हो रही तकलीफों का निराकरण हो जाए आने जाने के लिए सुगम रास्ता तैयार हो जाए। जहां सरकार लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने की बातें करती है तो उसके विपरीत ठेकेदार मनमर्जी से काम करते हैं, जनता की दिक्कतो से उनका सरोकार ही नहीं है।

जितेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने