Home » दुर्घटना » छात्र को सेल्फी लेना पड़ा भारी, नदी से 24 घण्टे बाद शव हुआ बरामद।

छात्र को सेल्फी लेना पड़ा भारी, नदी से 24 घण्टे बाद शव हुआ बरामद।

पत्थलगांव के किलकिका डेम दोस्तो के साथ नहाने गए छात्र के सेल्फी लेते वक्त डगमगा गए पाँव ,नदी के बहाव में फंस गया छात्र , 24 घण्टे बाद नदी से शव बरामद...

स्कूली छात्र की नदी में डूबने से मौत, 24 घंटे बाद गोताखोरों द्वारा निकाला गया शव पत्थलगांव के किलकिका डेम दोस्तो के साथ नहाने गए छात्र को सेल्फी लेना पड़ा भारी, नदी से 24 घण्टे बाद शव  हुआ बरामद।

जशपुर – दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए एक छात्र के पाँव उस वक्त फिसल गए जब वह सेल्फी ले रहा था। उनके पाँव फिसलते ही वे नदी के बहाव में फंस गए। 24 घंटे बाद गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से छात्र का शव नदी से निकाला गया।

छात्र का नाम ऋषभ वर्मा बताया जा रहा है, जो पत्थलगाव के पाली डीही में रहते हैं। रविवार को वे अपने दोस्त के साथ पत्थलगाँव के किलकिला स्थित मांड नदी में नहाने गए थे। नहाने के दौरान मृतक छात्र सेल्फी ले रहे थे, तभी अचानक उन्हें अनबैलेंस होकर नदी के बहाव में चला गया।

नदी में बहते ही वहां पर अफरा-तफरी मच गई। नदी से उन्हें बाहर निकालने के लिए वहां मौजूद लोगों ने पूरी कोशिश की, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो गोताखोरों को बुलाया गया। रविवार को सारे दिन के प्रयासों के बाद भी जब सफलता नहीं मिली, तो सोमवार को फिर से कोशिश की गई। सोमवार की दोपहर में किसी तरह उसके शव को निकाला गया। इस दुखद घटना में मृतक को 10वीं का छात्र बताया जा रहा है।

इन्हें भी पढ़ें पति-पत्नी के बीच हमले में पत्नी की मौत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने