Home » क्राइम » विस्फोटक अधिनियम में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

विस्फोटक अधिनियम में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

विस्फोटक अधिनियम में दर्ज मुकदमे में फरारी काट रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज

प्रिंस रस्तोगी

इसरार अंसारी । नगर के थाना क्षेत्र में आगामी स्वतंत्रता दिवस के चलते सुरक्षा के दृष्टिगत थाना पुलिस के द्वारा वंचित वारंटी ओं की धरपकड़ एवं संगठित चेकिंग अभियान युद्ध स्तर पर चलाया हुआ है। इसी के चलते मंगलवार को थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विस्फोटक पदार्थ अधिनियम में फरारी काट रहे दो वंचित व्यक्तियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बता दें कि थाना क्षेत्र के गांव सठला में बीते एक माह में दो बार विस्फोटक धमाका होने के कारण थाना पुलिस अवैध फाटक का कारोबारी पर नजरे बनाए हुए हैं। इसी के चलते मंगलवार को थाना पुलिस ने गांव सठला निवासी फरारी काट रहे वांछित अभियुक्त अकरम पुत्र चांद खान तथा गयासुद्दीन उर्फ गयासु पुत्र अजीज को मुखबिर की सूचना पर उसके घर से गिरफ्तार कर थाने ले आई और संबंधित धाराओं में कार्रवाई करते हुए मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक सत्येंद्र कुमार उप निरीक्षक आलोक कुमार हेड कांस्टेबल भरत सिंह कांस्टेबल मोहित चौहान आदि थाना पुलिस टीम शामिल रही।

इसे भी पढ़ें नो पार्किंग जोन में विधायक को गाड़ी खड़ी करना पड़ा भारी, काम नहीं आई सत्ता की हनक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने